Asianet News Hindi

बड़ा खुलासा: सूत्रों के मुताबिक, जिस whatsapp ग्रुप पर ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई, दीपिका उसकी एडमिन थीं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई जांच दीपिका पादुकोण तक पहुंच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं, जिस पर ड्रग्स को लेकर मांग की जाती थी। खुद दीपिका की भी एक चैट सामने आई थी, जिसमें दीपिका ड्रग्स की मांग कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस ग्रुप में सुशांत और रिया की टैलेंज मैनेजर जया साहा और दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी जुड़े हुई थीं। 

Deepika was the admin of the whatsapp group on which drugs were discussed kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2020, 4:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई जांच दीपिका पादुकोण तक पहुंच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं, जिस पर ड्रग्स को लेकर मांग की जाती थी। खुद दीपिका की भी एक चैट सामने आई थी, जिसमें दीपिका ड्रग्स की मांग कर रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस ग्रुप में सुशांत और रिया की टैलेंज मैनेजर जया साहा और दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी जुड़े हुई थीं। 

शनिवार को दीपिका से NCB पूछताछ करेगी
सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। दीपिका से पहले एनसीबी ने उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। 

रकुल ने ड्रग्स लेने से किया इनकार: रिपोर्ट
एनसीबी ने शुक्रवार को ड्रग्स केस में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले कहा जा रहा है कि एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है। साथ ही किसी ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने की बात को भी नकारा है। रकुल ने रिया संग 2018 में ड्रग्स चैट की बात को कबूल लिया है। एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके घर पर रिया की ड्रग्स रखी थी।

रकुल ने कहा, रिया ने ड्रग्स रखने के लिए कहा था
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने रकुलप्रीत सिंह ने कहा कि उनके घर से बरामद ड्रग्स रिया चक्रवर्ती का है। 

सूत्रों के अनुसार रकुल ने ड्रग्स को लेकर उसके और रिया के बीच बातचीत को भी स्वीकार किया है। जब एनसीबी के अधिकारियों ने उसे चैट दिखाया, जिसमें दोनों ड्रग्स पर बात कर रहे थे और रिया ड्रग्स के बारे में पूछती हैं। 

सुशांत से शुरू हुई जांच दीपिका तक कैसे पहुंची?
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला। मुंबई पुलिस की जांच पर सुशांत के पिता सहित कई लोगों ने आपत्ति जताई। मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और सीबीआई जांच का आदेश दिया गया। सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी जांच में शामिल हो गई। सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने पूछताछ के बाद 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तार कर लिया। रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा से कई बार पूछताछ हुई। जया साहा के व्हाट्सएप चैट खंगाले गए। जया साहा की जो चैट सामने आई है उसमें D और K नाम के लोगों से उन्होंने बात की है। माना जा रहा है कि यहां D का मतलब दीपिका पादुकोण और K का मतलब करिश्मा प्रकाश है। करिश्मा प्रकाश दीपिका की टैलेंट मैनेजर हैं। एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट खंगाली, जिसमें खुलासा हुआ कि करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण के बीच साल 2017 में ड्रग को लेकर बातचीत हुई। चैट में दीपिका ने पूछा था 'क्या तुम्हारे पास माल है? इसी के बाद दीपिका का नाम सामने आया।

श्रद्धा, सारा, रकुल का नाम कैसे सामने आया?
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ड्रग्स केस में पहले से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा, सारा, रकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन समेत बॉलीवुड के 25 सेलेब्रिटीज के नाम एनसीबी को बताए थे। इस वजह से श्रद्धा, सारा, रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने समन भेजा है।

8 सितंबर को रिया गिरफ्तार हुईं
NCB ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था और 22 सितंबर तक उसकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी। उसे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रिया और उसके भाई शोविक की जमानत याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन शहर में भारी बारिश के कारण टाल दी गई। अब तक रिया और शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios