Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली में कोरोना: घर पर मिलेगा दूध, सब्जी और दवा, पुलिस परेशान करे तो सीधे कमिश्नर ऑफिस करें फोन

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सचिवालय में उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक की। इस दौरान उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शामिल थे।

Delhi CM Arvind Kejriwal said milk and vegetables will be delivered home kpn
Author
New Delhi, First Published Mar 25, 2020, 2:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सचिवालय में उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ बैठक की। इस दौरान उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी शामिल थे। केजरीवाल ने कहा, लॉकडाउन के दौरान सरकार दूध, सब्जी, दवाई और जरूरत का सामान लोगों के घरों तक पहुंचाने की तैयारी की जा रही है। अरविंद केजरिवाल ने कहा, जरूरी सेवाओं के लिए ई पास जारी किया जाएगा। 

"एक फोन कॉल पर जारी होगा ई-पास" 

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, जो लोग आवश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं जैसे किराना वाले, पानी वाले, सब्जी वाले और बिजली वाले इन सबको पास देने की तैयारी की गई है। आज दोपहर तक या शाम तक एक हेल्पलाइन नंबर जारी कर देंगे। आप उस पर फोन कीजिए हम आपको ई-पास जारी कर देंगे। 

फेस मास्क, सैनिटाइजर तैयार करने वाली फैक्ट्रिया चलती रहेंगी

केजरीवाल ने बताया, फेस मास्क, सैनिटाइजर समेत मेडिकल उपकरण तैयार करने वाली फैक्ट्रियां चलती रहेंगी। इनमें काम करने वाले लोगों को भी पास जारी किया जाएगा। 

पुलिस कमिश्नर के दफ्तर का नंबर जारी किया

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 23469536 ये नंबर सीधे पुलिस कमिश्नर साहब के दफ्तर का नंबर है। अगर आपको पुलिस से किसी भी तरह की दिक्कत आती है आप इस नंबर पर फोन कीजिए। पुलिस कमिश्नर ने भरोसा दिलाया है कि उस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।
 

दिल्ली में कोरोना के 30 केस

दिल्ली में अबतक कोरोना के 30 केस पाए गए हैं। इनमें से 1 की मौत हो चुकी है। वहीं 6 ठीक होकर घर जा चुके हैं। वहीं देशभर में अभी कोरोना के 519 मामले सामने आ चुके हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios