Asianet News Hindi

दिल्ली: बुराड़ी में महज 20 रुपए के लिए सैलून मालिकों ने सब्जी विक्रेता को मार डाला, केस दर्ज

राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में गुरूवार रात सिर्फ 20 रुपये के लिए एक शख्स की हत्या कर दी गई । रुपेश नाम का ये शख्स अपने 13 साल के बेटे के साथ घर के पास स्थित एक सैलून की दुकान में दाढ़ी बनवाने गया था। जब सैलुन के मालिक ने दाढ़ी बनाने के बाद 50 रूपये मांगे तो रुपेश के पास 20 रुपये कम निकले । इसी बात पर सैलुन के मालिकों ने रुपेश को दुकान में रखी प्लास्टिक की पाइप से पीटना शुरू कर दिया। इसपर रुपेश के बेटे ने में 13 साल के बेटे ने अपने पिता को बचाने की कोशिश भी की लेकिन उसके सामने ही उसके पिता की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। 

Delhi Saloon owners killed vegetable vendor for just Rs 20 in Burardi
Author
New Delhi, First Published Sep 28, 2020, 12:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में गुरूवार रात सिर्फ 20 रुपये के लिए एक शख्स की हत्या कर दी गई । रुपेश नाम का ये शख्स अपने 13 साल के बेटे के साथ घर के पास स्थित एक सैलून की दुकान में दाढ़ी बनवाने गया था। जब सैलुन के मालिक ने दाढ़ी बनाने के बाद 50 रूपये मांगे तो रुपेश के पास 20 रुपये कम निकले । इसी बात पर सैलुन के मालिकों ने रुपेश को दुकान में रखी प्लास्टिक की पाइप से पीटना शुरू कर दिया। इसपर रुपेश के बेटे ने में 13 साल के बेटे ने अपने पिता को बचाने की कोशिश भी की लेकिन उसके सामने ही उसके पिता की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। 

मारपीट में बुरी तरह से घायल शख्स को उसके भाई मुकेश द्वारा बाबु जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया गया था लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने सैलुन मालिकों संतोष और सरोज को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

परिवार का रो - रोकर बुरा हाल

जानकारी के मुताबिक 38 साल के रुपेश संत नगर इलाके में पत्नी हेमलता और चार बच्चों के साथ रहते थे। वे संत नगर में सब्जी बेचने का काम करते थे। रुपेश की मौत के बाद से उसका पूरा परिवार सदमे में है। सूत्रों के मुताबिक, रुपेश करीब 15 साल पहले अपने परिवार के साथ बिहार से दिल्ली काम की तलाश में आया था। घटना से बच्चों और उसकी पत्नी हेमलता का रो-रो कर बुरा हाल है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios