Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: थोड़ा और दूर छोड़ने को बोला; तो गुस्से में Cab Driver ने रिटायर्ड पुलिसवाले पर कर दिया चाकू से हमला

दिल्ली में एक रिटायर्ड पुलिसवाले पर हमला करने वाले Cab Driver को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामूली सी बात पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया था। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया था।
 

Delhi Shocking Crime, Cab driver attacked  passenger
Author
New Delhi, First Published Sep 9, 2021, 1:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मामूली सी बात पर एक रिटायर्ड पुलिसवाले पर चाकू से हमला करने वाले Cab Driver को पुलिस ने पकड़ लिया है। मामला 6 सितंबर का है, लेकिन दिल्ली पुलिस (DCP South Delhi) ने अपने twitter पेज पर आज इसकी जानकारी दी। पीड़ित अपने परिवार के साथ राजौरी गार्डन आ रहे थे। उन्होंने कैब ड्राइवर थोड़ा आगे छोड़ने को कहा, तो वो बहस करने लगा। बहस बढ़ने पर आरोपी ने चाकू निकालकर पुलिसवाले पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-भयानक हादसा: एक गलती से उजडे 2 हंसते खेलते परिवार, मासूम बच्चों को छटपटाता देख रो पड़े पुलिसकर्मी भी

पब्लिक ने कैब ड्राइवर को पहले पीटा, फिर पुलिस के हवाले किया
पुलिस के मुताबिक, हौज खास थाने (Hauz Khas Police Station) को सूचना दी गई थी कि एक कैब ड्राइवर ने अपने पैसेंजर को चाकू मार दिया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। सबसे पहले घायल को एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। इस बीच पब्लिक ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया था। पहले पब्लिक ने उसे खूब पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। इस पिटाई से कैब ड्राइवर को भी चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें-बेबसी की तस्वीर: जिंदा रहते पत्नी को कंधे पर लेकर निकला, फिर मौत के बाद शव को पीठ पे लादकर आगे बढ़ा

इस बात पर हुई थी बहस
हमले में घायल जितेंद्र राणा निवासी मालवीय नगर दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड एसआई हैं। उन्होंने बताया कि वे अपने परिवार के साथ राजौरी गार्डन से कैब में आ रहे थे। रास्ते में कैब ड्राइवर से उनकी बहस हो गई। उन्होंने ड्राइवर से लक्ष्मण पब्लिक स्कूल के पास छोड़ने को कहा, तो वो भड़क उठा। इसी बहस के बीच उसने चाकू से हमला कर दिया। घायल का अभी इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी राज कुमार निवासी लोक नायक पार्क, नागंलोई के खिलाफ थाना हौज खास में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-मिलिए धाकड़ दादी से..जो 72 साल की उम्र में गुंड़ों पर बरपा रहीं कहर, बहादुरी देखने खुद DGP घर पहुंचे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios