नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने सड़क पर जा रही महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले में सोमवार को अपने एक सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल आरोपी इंस्पेक्टर बिना नंबर की बलेनो कार में बैठकर राह चलती महिलाओं पर अश्लील टिप्पणीयां करता था और विरोध करने पर वहां से भाग जाता था। आरोपी के खिलाफ अलग - अलग मामलों में चार महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई थी। सूत्रों के मुताबिक, एक महिला ने बताया कि आरोपी द्वारा उन्हें गलत इशारे भी किए गए हैं। 

डीसीपी का पीए रह चुका है पुनीत

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम पुनीत ग्रेवाल है और वह दिल्ली पुलिस का ही सब इंस्पेक्टर है। वर्तमान में वह दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी के  PA के तौर पर कार्यरत था। बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354 D, 354 के तहत केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है। आरोपी को स्पेशल सेल में रखा गया है। इसके साथ ही वह चौकी इंचार्ज का प्रभार भी संभाल चुका है। पुलिस को शुरुआती जांच में वह आदतन मनचला लग रहा है। 

बिना नंबर की कार में करता था इशारे

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पिछले कई दिनों से द्वारका में महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही थी। आरोप के अनुसार बिना नंबर की कार में बैठा एक युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकत कर वहां से भाग जाता था। इन शिकायतों के बाद द्वारका इलाके के पुलिस स्टाफ को सतर्क किया गया।