Asianet News HindiAsianet News Hindi

धोनी का इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, अमित शाह बोले- वर्ल्ड क्रिकेट माही के हेलीकॉप्टर शॉट को मिस करेगा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, आप लोगों के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आज शाम 7 बजकर 29 मिनट के बाद से मुझे रिटायर ही समझें।

Dhoni retired from international cricket KPN
Author
New Delhi, First Published Aug 15, 2020, 8:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, आप लोगों के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आज शाम 7 बजकर 29 मिनट के बाद से मुझे रिटायर ही समझें।

- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट की अपनी अनूठी शैली के माध्यम से लाखों लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि वह आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट को मजबूत करने की दिशा में अपना योगदान देते रहेंगे। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। वर्ल्ड क्रिकेट हेलीकॉप्टर शॉट को मिस करेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Aug 15, 2020 at 7:01am PDT

धोनी खेलते रहेंगे आईपीएल

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी आईपीएल खेलते रहेंगे। ऐसे में उनके प्रशंसक आईपीएल में धोनी को खेलते हुए देख सकते हैं।

39 साल के हैं धोनी

39 साल के एमएस धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास का ऐलान कर चुके थे। हालांकि वनडे और टी-20 में भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने हुए थे। लेकिन अब धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। धोनी क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान भी रह चुके हैं। साथ ही धोनी के नाम कई बड़े कीर्तिमान भी दर्ज हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios