Asianet News Hindi

गांधी जयंती पर दिग्विजय सिंह की फिसली जुबान, इमरान खान को कहा 'प्रधानमंत्री जी'

यूएन में इमरान खान के इस्लामोफोबिया के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इस्लामोफोबिया और कट्टरपंथीकरण के बारे में बात की। हिंदुओं का कट्टरपंथीकरण उतना ही खतरनाक है जितना कि मुसलमानों का कट्टरपंथीकरण। एक बात घर-घर में पहुंचा दी गई। नफरत की आग नरेंद्र मोदी और उनकी विचारधारा ने घर-घर पहुंचा दी है। सांप्रदायिकता का भूत बोतल में जब तक बंद है, तब तक बंद है। एक बार निकल गया तो इसको बोतल में डालना आसान नहीं है। आपने भाषण सुना होगा, इमरान खान... प्रधानमंत्री जी का। वो रेडिकल मुस्लिम की बात कर रहे हैं। वही बात, उसका जो काउंटर है वह है रेडिकल हिंदू।

Digvijay Singh said, radicalization of Hindus is as dangerous as that of Muslims
Author
New Delhi, First Published Oct 2, 2019, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. यूएन में इमरान खान के इस्लामोफोबिया के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इस्लामोफोबिया और कट्टरपंथीकरण के बारे में बात की। हिंदुओं का कट्टरपंथीकरण उतना ही खतरनाक है जितना कि मुसलमानों का कट्टरपंथीकरण। एक बात घर-घर में पहुंचा दी गई। नफरत की आग नरेंद्र मोदी और उनकी विचारधारा ने घर-घर पहुंचा दी है। सांप्रदायिकता का भूत बोतल में जब तक बंद है, तब तक बंद है। एक बार निकल गया तो इसको बोतल में डालना आसान नहीं है।

दिग्विजय सिंह ने इमरान खान को कहा 'प्रधानमंत्री जी'

इंदौर में गांधी जयंती पर आनंद मोहन माथुर सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, आपने भाषण सुना होगा, इमरान खान... प्रधानमंत्री जी का। वो रेडिकल मुस्लिम की बात कर रहे हैं। वही बात, उसका जो काउंटर है वह है रेडिकल हिंदू। पाकिस्तान में जिस तरह कट्टरवादी मानसिकता के चलते ऐसा हाल हुआ, अगर भारत में हुआ तो उससे भारत को बचाना मुश्किल होगा।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios