Asianet News Hindi

इंदौर : ओवरलोड होने की वजह से गिरी अस्पताल की लिफ्ट, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बचे

 इंदौर के निजी अस्पताल में रविवार को लिफ्ट गिर गई। इस घटना में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि लिफ्ट ओवरलोड होने की वजह से गिरी। लिफ्ट में हादसे के वक्त 20 लोग सवार थे, जबकि इसकी क्षमता 15 लोगों की थी। 

DNS Hospital Lift Falls Ex CM Kamal Nath Health Worsens KPP
Author
Indore, First Published Feb 21, 2021, 8:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. इंदौर के निजी अस्पताल में रविवार को लिफ्ट गिर गई। इस घटना में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि लिफ्ट ओवरलोड होने की वजह से गिरी। लिफ्ट में हादसे के वक्त 20 लोग सवार थे, जबकि इसकी क्षमता 15 लोगों की थी। 

कमलनाथ इंदौर के अस्पताल में में भर्ती पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हालचाल जानने पहुंचे थे। तभी यह घटना हो गई। उस वक्त  पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और जीतू पटवारी समेत कई नेता वहां मौजूद थे। बताया जा रहा है कि सभी नेता दूसरी मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट पर सवार हुए थे, लेकिन लिफ्ट थोड़ी ऊंचाई तक जाकर गिर गई। 

बिगड़ गई कमलनाथ की तबीयत
लिफ्ट गिरने के बाद अचानक कमलनाथ की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें घबराहट की शिकायत थी। इसके बाद उनका ब्लड प्रेशर चेक किया गया। इसके बाद वे यहां से निकल गए। 

मची अफरा तफरी, शिवराज ने दिए जांच के आदेश
उधर, हादसे के बाद अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। इसके बाद लिफ्ट के इंजीनियर को बुलाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर कलेक्टर को जांच के आदेश दिए। कलेक्टर ने घटना की मजिस्ट्रियल जांच करने को कहा है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios