Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली में पब्लिक बस में जब लड़की ने किया BOLD डांस

दिल्ली में डीटीसी के तीन स्टाफ को एक लड़की के बस में डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद परेशानी का सामना करना पड़ा। इस मामले में जहां ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया, वहीं कंडक्टर से पूछताछ चल रही है और वीडियो में दिखाई दे रहे बस मार्शल का ट्रांसफर कर दिया गया है। 

dtc supspends driver after girl dance video on bus goes viral
Author
Delhi, First Published Jul 18, 2019, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिल्ली: जबसे भारत में टिक-टॉक आया है, लोग कहीं भी वीडियो बनाकर अपलोड करने लगे हैं। लेकिन दिल्ली की लड़की का ये शौक डीटीसी बस के ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल के लिए शॉक बन गया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए लड़की के इस डांस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है। लड़की इस वीडियो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही है। वो कभी बस के अंदर परफॉर्म कर रही दिखी, तो कभी बस के बाहर। इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीटीसी ने इसपर कड़ी कार्रवाई की है। बस के ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है और कंडक्टर से लगातार पूछताछ चल रही है।  

इस वीडियो के एक हिस्से में बस मार्शल भी वर्दी में नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि उसका तबादला कर दिया गया है।  

जानकारी के मुताबिक, ये लड़की इनकी दोस्त है और इसने 12 जुलाई को हरी नगर बस डिपो के पास इस वीडियो को बनाया था। फन के लिए बस में डांस करते हुए बनाए गए इस वीडियो को उसने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया। डीटीसी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios