Asianet News Hindi

बंगाल में चुनावी हिंसा के बाद 'खतरा' देखते हुए सुवेंदु अधिकारी को पिता और भाई सहित मिली Y सिक्योरिटी

नंदीग्राम से ममता बनर्जी को शिकस्त देने के बाद से सुवेंदु अधिकारी राजनीति की सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने अपनी जान का खतरा बताया था। इसे देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुवेंदु अधिकारी सहित उनके पिता शिशिर और भाई को Y श्रेणी की सिक्योरिटी दी है। गृह मंत्रालय ने मई में भाजपा के 77 विधायकों को सिक्योरिटी दी है।

Election violence in West Bengal, Suvendu adhikari with father and brother get Y security kpa
Author
Kolkata, First Published May 22, 2021, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता, पश्चिम बंगाल. पश्चिम बंगाल की राजनीति में रोज नए टर्निंग पॉइंट सामने आ रहे हैं। 2 मई को विधानसभा चुनाव के बाद यहां चुनावी हिंसा हुई थी। इसे लेकर अब भी लगातार राजनीतिक सरगर्मियां बनी हुई हैं। नारद स्टिंग ऑपरेशन में फंसे ममता सरकार के दो मंत्रियों, एक विधायक और एक अन्य नेता की वजह से भी सियासी पारा चढ़ा हुआ है। नंदीग्राम से ममता बनर्जी को शिकस्त देने के बाद से सुवेंदु अधिकारी राजनीति की सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने अपनी जान का खतरा बताया था। इसे देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुवेंदु अधिकारी सहित उनके पिता शिशिर और भाई को Y श्रेणी की सिक्योरिटी दी है। बता दें  कि शिशिर अधिकारी सांसद हैं।

77 विधायकों को सिक्योरिटी दी है
बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा का दौरा भले रुक गया है, लेकिन धमकियां देने का सिलसिला जारी है। इसे देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने मई में भाजपा के 77 विधायकों को सिक्योरिटी दी है। सुवेंदु ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। इस समय बंगाल में नारद घोटाले की गूंज है। 

यह भी पढ़ें

नारद घोटाला: जमानत पर बंटे जज, अब बड़ी पीठ में सुनवाई तक नजरबंद रहेंगे TMC के चारों नेता

बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की जांच एसआईटी से कराने के लिए SC में PIL

ममता बनर्जी के लिए TMC विधायक ने छोड़ी सीट, बोले- सीएम की है यह सीट, मैं केवल उसकी सुरक्षा कर रहा था
 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios