Asianet News Hindi

कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चली 8 घंटे तक मुठभेड़; 3 आतंकी घिरे, सर्च ऑपरेशन जारी

 कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच पिछले 8 घंटों से जारी मुठभेड़ अब समाप्त हो गई है। जिसके बाद सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है। वहीं, कठुआ में भी हथियारों से लैस संदिग्धों को देखा गया है। जिसके बाद यहां भी सेना द्वारा सर्चिंग की जा रही है। 

Encounter breaks out between militants, security forces in Jammu and Kashmir's Kulgam district kps
Author
Srinagar, First Published May 14, 2020, 10:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच पिछले 8 घंटों से जारी मुठभेड़ अब समाप्त हो गई है। जिसके बाद सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है। यहां यमरच इलाके में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद बुधवार की देर रात करीब 12 बजे से मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी चली। सुबह 8 बजे यह खत्म हुई। अब सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। 

कठुआ में दिखे संदिग्ध, जारी है सर्च ऑपरेशन 

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में भी देर रात स्थानीय लोगों ने जंगल में हथियारों से लैस कुछ संदिग्धों को देखा। सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। अधिकारियों के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बानी तहसील के संदरून वन क्षेत्र से कुछ संदिग्धों को गुजरते हुए देखा। इनके पास हथियार भी थे।

मार गिराया गया था हिज्बुल का टॉप कमांडर

हाल ही में कश्मीर का मोस्ट वॉन्टेड आतंकी और हिज्बुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर रियाज नायकू को पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मार गिराया गया था। रियाज नायकू तक पहुंचने में एक कारपेंटर ने अहम भूमिका अदा की। इस बात का खुलासा जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने किया था। दिलबाग सिंह ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में इस बात की जानकारी दी कि कारपेंटर पूरे ऑपरेशन के दौरान टीम के साथ था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios