Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढेर; 2 हफ्तों में मार गिराए 13 दहशतगर्द

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षाबलों ने यहां के जदूरा इलाके में 3 आतंकियो को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मुठभेड़ के बाद जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया। 

Encounter in Zadoora Pulwama 3 terrorists killed in Jammu and Kashmir KPP
Author
Srinagar, First Published Aug 29, 2020, 7:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली। सुरक्षाबलों ने यहां के जदूरा इलाके में 3 आतंकियो को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मुठभेड़ के बाद जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाया। हालांकि, मुठभेड़ में जख्मी एक जवान भी शहीद हो गया है।

पुलिस के मुताबिक, जदूरा में शुक्रवार रात कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में 3 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। 

शोपियां में चार आतंकी किए ढेर
इससे पहले शोपियां के किलोरा में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया। एक आतंकी पकड़ा भी गया है। सेना ने बताया कि आतंकियों के पास से दो एके 47 और तीन पिस्टल बरामद की गई है।

2 हफ्ते में 13 आतंकी मार गिराए
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले 2 हफ्ते में 13 आतंकियों को मार गिराया गया। 17 और 18 अगस्त को बारामूला में करीरी में मुठभेड़ के दौरान 3 आतंकियों को मार गिराया गया।
- 19 अगस्त को शोपिया में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच दो बार मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया। इसी दिन हंदवाड़ा के गनीपोरा में दो आतंकी मारे गए।
- शोपियां में 28 अगस्त को 4 आतंकी ढेर किए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios