Asianet News Hindi

वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद संक्रमित हुए फारुख अब्दुल्ला, PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित हो गए। उनके बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। फारुख अब्दुल्ला ने 2 मार्च को वैक्सीन लगवाई थी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उनके स्वस्थ की कामना की। 

Farooq Abdullah tested positive for corona virus pm modi prays for good health KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 30, 2021, 2:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित हो गए। उनके बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। फारुख अब्दुल्ला ने 2 मार्च को वैक्सीन लगवाई थी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उनके स्वस्थ की कामना की। 

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, 'मेरे पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनमें कुछ लक्षण दिख रहे हैं। जब तक हम खुद की जांच नहीं करा लेते हैं, मैंने खुद को परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। मैं पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे सावधानी बरतें। 

 


पीएम मोदी ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना
उधर, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, मैं फारुख अब्दुल्ला के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं। साथ ही उनके परिवार के अच्छे स्वस्थ की कामना करता हूं। 

 


2 मार्च को लगवाई थी वैक्सीन
फारुख अब्दुल्ला ने 2 मार्च को कोरोना की पहली डोज लगवाई थी। वे पहली डोज लगवाने के 28 दिनों बाद कोरोना संक्रमित हो गए। फारुख अब्दुल्ला ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios