Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर पर बैठा था बेटा, पीछे से चुपचाप आया पिता, फिर कुल्हाड़ी से काट डाला, चौंकाने वाली है वजह

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में प्रॉपर्टी विवाद के चलते पिता ने बेटे की हत्या कर दी। पिता के बेटे के सिर पर हथौड़े से कई वार किए। बेटा वहीं जमीन पर गिर गया। बेटे को मारने के बाद पिता आराम से वहां से चलता बना। इतना ही नहीं, कुछ देर बाद पिता खुद पुलिस स्टेशन पहुंच गया और सरेंडर किया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

Father killed son due to land dispute in Visakhapatnam kpn
Author
Hyderabad, First Published Aug 14, 2020, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में प्रॉपर्टी विवाद के चलते पिता ने बेटे की हत्या कर दी। पिता के बेटे के सिर पर हथौड़े से कई वार किए। बेटा वहीं जमीन पर गिर गया। बेटे को मारने के बाद पिता आराम से वहां से चलता बना। इतना ही नहीं, कुछ देर बाद पिता खुद पुलिस स्टेशन पहुंच गया और सरेंडर किया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। 

हमले के वक्त निश्चिंत बैठा था बेटा
पिता का नाम वीरा है। हमले के वक्त उसका 40 साल का बेटा एक स्टूल पर बैठा था। कुछ देर में पिता वीरा वहां पहुंचा। 
 
पिता ने पीछे से किया हमला
पिता ने बेटे को पीछे से मारा। दरअसल, बेटे राजू को पिता वीरा से पीछे से मारा। उसने बेटे के सिर पर एक के बाद एक कई वार किए। खून से लथपथ बेटा नीचे गिर गया।  

हत्या के बाद कर दिया सरेंडर
हत्या के बाद पिता खुद ही थाने पहुंच गया और सरेंडर किया। उसने पुलिस को बताया कि आखिर अपने ही बेटे को क्यों मार डाला। 

एक दिन पहले हुई थी बहस
पिता वीरा ने बताया, बेटे से जमीन को लेकर लंबे वक्त से विवाद चल रहा था। हत्या के एक दिन पहले भी बेटे से बहस हुई थी। पुलिस के मुताबिक, पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। राजू की घटना स्थल पर मौत हो गई। मामले की जांच जारी है। पिता को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios