Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली की अवैध कॉलोनियों को लेकर संग्राम, राज्यसभा में आप सांसदों ने सरकार से की यह मांग

दिल्ली की अनधिकृत कालोनियों को नियमित करने से संबंधित विधेयक संसद मे पेश करने की बुधवार को माँग की।संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा के समक्ष नारेबाज़ी कर अनधिकृत कालोनियाँ नियमित करने वाले विधेयक सदन मे पेश करने की माँग की।

Fight over illegal colonies of Delhi, AAP MPs demand this from the government
Author
New Delhi, First Published Nov 20, 2019, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्यों ने दिल्ली की अनधिकृत कालोनियों को नियमित करने से संबंधित विधेयक संसद मे पेश करने की बुधवार को माँग की। आप सांसद संजय सिंह, एनडी गुप्ता और सुशील गुप्ता ने संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा के समक्ष नारेबाज़ी कर अनधिकृत कालोनियाँ नियमित करने वाले विधेयक सदन मे पेश करने की माँग की। सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने हाल ही में इन कालोनियों को नियमित करने की घोषणा करते हुए संसद के शीतकालीन सत्र शुरू होने पर इस बाबत क़ानून बनाने के लिए विधेयक पेश करने की बात कही थी।

अभी तक विधेयक को नहीं किया गया लिस्टेड 

उन्होंने कहा कि सत्र शुरू होने के तीन दिन बाद भी सरकार ने अभी तक किसी भी सदन मे इस तरह का कोई विधेयक सूचीबद्ध नहीं किया है। इससे पहले सिंह ने दिल्ली की बिगड़ती क़ानून व्यवस्था और बीजेडी के राज्यसभा सदस्य प्रसन्न आचार्य ने देश मे महिलाओं पर एसिड अटेक की बढ़ती घटनाओं का मुद्दा उच्च सदन मे शून्यकाल में उठाने के लिए सभापति को नोटिस दिया।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios