Asianet News HindiAsianet News Hindi

बदमाशों ने भाजपा सांसद के ऑफिस के बाहर फायरिंग की, फिर भागते हुए बताया हमले के पीछे की वजह

भाजपा सांसद हंसराज हंस के रोहिणी दफ्तर के बाहर फायरिंग हुई है। बदमाश कार में सवाल होकर आए थे। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी है। लोग सुरक्षित हैं। पुलिस के मुताबिक फायरिंग करने वाले सफेद पायजामे और केसरिया कुर्ते में थे। अभी आरोपी फरार है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Firing in front of office of BJP MP Hansraj Hans in Delhi
Author
New Delhi, First Published Nov 4, 2019, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा सांसद हंसराज हंस के रोहिणी दफ्तर के बाहर फायरिंग हुई है। बदमाश कार में सवाल होकर आए थे। हालांकि किसी को गोली नहीं लगी है। लोग सुरक्षित हैं। पुलिस के मुताबिक फायरिंग करने वाले सफेद पायजामे और केसरिया कुर्ते में थे। अभी आरोपी फरार है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन राउंड फायरिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बदमाशों ने दफ्तर के बाहर तीन राउंड की फायरिंग की। दो गोली हवा में चलाईं और एक गोली दफ्तर के दरवाजे पर मारी गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

फायरिंग करने वाले आरोपियों ने क्या कहा?
बारदात के वक्त मौके पर मौजूद लोगों की मुताबिक फायरिंग करने के बाद आरोपियों ने कहा कि सांसद ने मिलने का टाइम दिया था लेकिन नहीं मिले। पुलिस ने बताया है कि हमलावर की उम्र करीब 50 साल है। हमले के बाद डीसीपी और क्राइम की टीम मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios