Asianet News Hindi

मुंबई: खेलते-खेलते लिफ्ट में पहुंचा 5 साल का बच्चा, दो दरवाजों के बीच फंसने से हुई मौत

मुंबई के धारावी में लिफ्ट में फंसकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घोषी शेल्टर बिल्डिंग की लिफ्ट में ये हादसा हुआ है। दरअसल तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर आने के लिए चढ़े। तीनों बच्चे खेलते हुए लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया, जिस वक्त ये हादसा हुआ तब करीब पौने 1 बजे हुए थे।

Five-year-old child gets trapped in elevator in Dharavi Mumbai kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 29, 2020, 3:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मुंबई के धारावी में लिफ्ट में फंसकर एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घोषी शेल्टर बिल्डिंग की लिफ्ट में ये हादसा हुआ है। दरअसल तीन भाई बहन ग्राउंड फ्लोर से चौथे मंजिल पर आने के लिए चढ़े। तीनों बच्चे खेलते हुए लिफ्ट में चढ़े और लिफ्ट का बटन दबा दिया, जिस वक्त ये हादसा हुआ तब करीब पौने 1 बजे हुए थे।

लिफ्ट और बाहर के दरवाजे के बीच फंसा बच्चा
दरअसल, खेलते हुए बच्चे लिफ्ट में पहुंच गए। लिफ्ट ग्राउंड फ्लोर से चौथी मंजिल पर पहुंची। पहले दोनों लड़की बाहर निकली उसके बाद पांच साल का हुजैफा भी बाहर निकलने लगा। इसी दौरान लिफ्ट के बाहर का दरवाजा बंद हो गया। हुजैफा लिफ्ट के दरवाजे और बाहर के दरवाजे के बीच मे फंस गया। इसी दौरान लिफ्ट चलने लगी। 

मौके पर ही मासूम की मौत हो गई
हुजैफा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और बच्चे को बाहर निकाला। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios