Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत के इस पूर्व क्रिकेटर पर नशे में धुत्त होकर मारपीट करने का आरोप, मुंह पर लगी चोट

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप लगा है। मेरठ निवासी दीपक शर्मा ने प्रवीण कुमार पर नशे में धु्त्त होकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस दोनों पक्षों की मेडिकल कराई है। इस घटना में प्रवीण कुमार के मुंह पर चोट लगी है। 

Former cricketer Praveen Kumar thrashes man minor boy neighbour,marks on his mouth kps
Author
Meerut, First Published Dec 15, 2019, 10:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ. पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार पर मारपीट का आरोप लगा है। यह आरोप उनके पड़ोस में रहने वाले दीपक शर्मा ने लगाया है। उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी दीपक शर्मा का आरोप है कि वो अपने बच्चे को स्कूल बस से लेने गए थे, इसी बीच पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार की गाड़ी भी वहां पहुंच गई। इस दौरान विवाद हो गया और उन्होंने मारपीट की।

बच्चे को दिया धक्का, पिता को भी मारा 

दीपक शर्मा का कहना है कि प्रवीण कुमार ने आते ही बस वाले और उनके साथ गाली-गलौज की। पीड़ित का आरोप है कि हद तो तब हो गई, जब प्रवीण कुमार ने उनके बच्चे तक को धक्का दे दिया। दीपक शर्मा का कहना है कि इस दौरान मारपीट होने लगी, जिसमें उनकी हाथ की उंगली टूट गई। जब दीपक शर्मा के पिता ने इसका विरोध किया, तो प्रवीण कुमार ने उनके साथ भी मारपीट की। 

पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत 

इस पूरे घटनाक्रम के बाद दीपक शर्मा पूर्व क्रिकेटर  प्रवीण कुमार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामला नहीं दर्ज किया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि जब वो थाने में शिकायत दर्ज कराने गए, तो उनसे कहा गया कि पहले ऊपर से फोन कराओ, क्योंकि प्रवीण कुमार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं। 

नशे में थे प्रवीण कुमार 

शिकायतकर्ता दीपक का आरोप है कि प्रवीण कुमार ने जब मारपीट की, उस समय वो नशे में थे। वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में विवाद का मामला सामने आया था। दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। 

प्रवीण कुमार को भी आई चोट 

बताया जा रहा है कि इस मारपीट में प्रवीण कुमार के भी मुंह पर थोड़ी चोट आई है। जिसके बाद मेरठ के जिला अस्पताल में प्रवीण कुमार का इलाज कराया गया। प्रवीण कुमार के खून का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है. यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि मारपीट के दौरान प्रवीण कुमार ने शराब पी रखी थी या नहीं। उधर, इस पूरे मामले पर प्रवीण कुमार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios