Asianet News Hindi

गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला कोरोना पॉजिटिव, पीएम मोदी ने फोन पर जाना हाल

गुजरात के सीएम की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह होम क्वारनटीन हैं। जरूरत पड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। बता दें कि समर्थकों के बीच 'बापू' के नाम से मशहूर वाघेला 1996 में गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

Former gujarat CM shankar singh vaghela Covid 19 report find positve Pm Narendra Modi called him KPY
Author
Gandhinagar, First Published Jun 28, 2020, 11:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गांधी नगर. कोरोना वायरस की दहशत से कोई बच नहीं पा रहा है। बड़े से बड़ा व्यक्ति भी इसकी चपेट में आ ही जा रहा है और अब तो कोरोना पॉजिटिव मामले भी तेजी से बढ़ने लगे हैं। इसी बीच गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले दो तीन दिनों से उन्हें बुखार आ रहा था। इसके बाद शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। 

होम क्वारनटीन हैं गुजरात के सीएम 

गुजरात के सीएम की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह होम क्वारनटीन हैं। जरूरत पड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया जाएगा। बता दें कि समर्थकों के बीच 'बापू' के नाम से मशहूर वाघेला 1996 में गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वहीं, आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शंकर सिंह वाघेला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने पर फोन कर बात की और हाल चाल जाना। 

Former Gujarat Cm Shankersinh Vaghela Tests Positive For Covid-19 ...

गुजरात में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले 

इस बीच, देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। गुजरात में भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। राज्य में कोरोना हालात को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की एक टीम शुक्रवार को अहमदाबाद का दौरा करने पहुंची। इस टीम की अगुवाई स्वास्थ्य मंत्रालय के ज्वॉइंट सेक्रेटरी लव अग्रवाल ने किया। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से लगातार कई राज्यों में टीम भेजी जा रही है जो जमीनी हालात का जायजा ले रही है। शुक्रवार को लव अग्रवाल की अगुवाई में अहमदाबाद पहुंची टीम ने घटलोढिया इलाके का दौरा किया और डॉक्टरों, आम लोगों से बात की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios