Asianet News Hindi

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने फोन कर जाना हाल

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता एचडी देवगौड़ा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। देवगौड़ा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी चेन्नामा भी कोरोना से संक्रमित हुई हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर एचडी देवगौड़ा का हाल चाल जाना। 

former PM HD Devegowda and his wife corona positive Pm modi Spoke and enquired about his health KPP
Author
New Delhi, First Published Mar 31, 2021, 2:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. देश के पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता एचडी देवगौड़ा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। देवगौड़ा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी चेन्नामा भी कोरोना से संक्रमित हुई हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर एचडी देवगौड़ा का हाल चाल जाना। 

एचडी देवगौड़ा ने बुधवार को ट्वीट किया, मेरी पत्नी चेन्नामा और मैं कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों और परिवार के अन्य सदस्य सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं। मैं सभी से अपील करता हूं कि बीते कुछ दिनों में जो भी हमारे संपर्क में आया है, वो खुद का टेस्ट करवा ले। कोई भी पार्टी कार्यकर्ता परेशान ना हो। 

पीएम मोदी ने फोन कर जाना हालचाल
पीएम मोदी ने एचडी देवगौड़ा से फोन पर बात की। उनका हालचाल जाना। पीएम मोदी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। पीएम मोदी ने देवगौड़ा के जल्द ठीक होने की कामना भी की। 

देवगौड़ा ने पीएम को कहा धन्यवाद
देवगौड़ा ने कहा कि मैं आभारी हूं कि पीएम मोदी ने फोन कर मुझसे मेरा हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उनसे कहा कि वे किसी भी शहर में अपनी पसंद के किसी भी अस्पताल में इलाज करा सकते हैं, इससे वे काफी प्रभावित हुए। लेकिन देवगौड़ा ने पीएम मोदी से कहा कि बेंगलुरु में ही उनकी देखभाल ज्यादा अच्छे से हो जाएगी। वे इसके बारे में उन्हें जानकारी देते रहेंगे। 

एचडी देवगौड़ा 1 जून 1996 से लेकर 21 अप्रैल 1997 तक देश के प्रधानमंत्री रहे हैं। उनकी उम्र 87 साल है। वे कर्नाटक के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं। अभी वे जेडीएस से ही राज्यसभा सांसद हैं। 

देश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना
देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 56,211 नये मामले दर्ज किए गए। खास बात ये है कि इनमें से सबसे ज्यादा 31,643 केस  महाराष्‍ट्र में सामने आए। इसके बाद पंजाब में 2,868 और कर्नाटक में 2,792 मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले 24 घंटों में कुल सक्रिय मामलों (केस लोड) में 18,912 मामलों की बढ़ोतरी हुई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios