Asianet News Hindi

बॉर्डर पर पीएम मोदी, गिरिराज सिंह ने ली पाकिस्तान पर चुटकी, बोले-.कहीं दिवाली ना मना लें प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राजस्थान के जैसलमेर में बीएसएफ जवानों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे। पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान पर चुटकी ली है। गिरिराज सिंह ने कहा, पीएम मोदी जैसलमेर में हैं, कहीं दिवाली ना मना लें। 

giriraj singh dig on pakistan over PM modi Jaisalmer visit on Diwali KPP
Author
Jaisalmer, First Published Nov 14, 2020, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को राजस्थान के जैसलमेर में बीएसएफ जवानों के साथ दिवाली मनाने पहुंचे। पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पाकिस्तान पर चुटकी ली है। गिरिराज सिंह ने कहा, पीएम मोदी जैसलमेर में हैं, कहीं दिवाली ना मना लें। 

गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री जी जैसलमेर में है ..मूड की बात है ..नजदीक भी हैं ..कहीं दिवाली ना मना लें। उन्होंने आगे लिखा, जबरदस्त उत्साह वर्धन, सैनिकों और प्रधानमंत्री की जबरदस्त दिवाली।


पीएम मोदी ने चीन और पाकिस्तान को दिया कड़ा संदेश
पीएम मोदी ने लोंगेवाला पोस्ट पर जवानों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने चीन को कड़ा संदेश देते हुए कहा, आज पूरा विश्व विस्तारवादी ताकतों से परेशान हैं। विस्तारवाद, एक तरह से मानसिक विकृति है और अठ्ठारहवीं शताब्दी की सोच को दर्शाती है। इस सोच के खिलाफ भी भारत प्रखर आवाज बन रहा है।

प्रचंड जवाब मिलेगा
पीएम ने कहा, आज भारत की रणनीति साफ है, स्पष्ट है। आज का भारत समझने और समझाने की नीति पर विश्वास करता है लेकिन अगर हमें आजमाने की कोशिश होती है तो, जवाब भी उतना ही प्रचंड मिलता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios