Asianet News Hindi

एजीएम में बीसीसीआई का बड़ा फैसला, जनरल मैनेजर के वी पी राव की हुई छुट्टी

 अहमदाबाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की 89वीं सालाना बैठक चल रही है। इस बैठक से पहले बीसीसीआई के जनरल मैनेजर वीपी राव को पद छोड़ने के लिए कहा गया है। वीपी राव ने पत्र लिखकर बीसीसीआई और उससे जुड़े लोगों का आभार व्यक्त किया है। 

GM KVP Rao says BCCI has decided to terminate my employment KPP
Author
Ahmedabad, First Published Dec 24, 2020, 3:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. अहमदाबाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की 89वीं सालाना बैठक चल रही है। इस बैठक से पहले बीसीसीआई के जनरल मैनेजर वीपी राव को पद छोड़ने के लिए कहा गया है। वीपी राव ने पत्र लिखकर बीसीसीआई और उससे जुड़े लोगों का आभार व्यक्त किया है। 

राव ने अपने ईमेल में लिखा, बीसीसीआई ने मेरे कार्यकाल को  22 दिसंबर 2020 को खत्म करने का फैसला किया है। यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन है। क्योंकि इस अंत से मुझे जीव में अच्छे अवसर मिलेंगे। कहीं और मुझे अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिलेगा। 

2000 से ज्यादा घरेलू मैच आयोजित करना बड़ी अपलब्धि
उन्होंने सभी का आभार प्रकट किया। उन्होंने लिखा, मुझे जो काम दिया गया वह मैने स्टेट एसोसिएशन से जुडे़ लोग और सहयोगियों की मदद से पूरा करने की कोशिश की। 2018-19 में 2000 से ज्यादा घरेलू मैच आयोजित करना एक बड़ी उपलब्धि है।

राव ने आगे लिखा, मैंने हमेशा काम के प्रति ईमानदारी दिखाई। पिछले 10 सालों के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा। जो जिम्मेदारी दी गई, उसे ईमानदारी से निभाया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios