Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन ने जैसे ही खोला घर का दरवाजा तो अंदर का नजारा देख उड़ गए उसके होश

बांग्लादेशी मूल के दो कंपनियों के सीईओ फहीम सालेह की न्यूयॉर्क में हत्या कर दी गई। उनका शव मंगलवार को उनके न्यूयॉर्क स्थित लग्जरी अपार्टमेंट से बरामद किया गया। फहीम का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। उनके शरीर के हिस्से अपार्टमेंट के अलग-अलग हिस्सों में बिखरे मिले हैं।

gokada ceo fahim saleh was killed in US new york at his Apartment KPY
Author
New York, First Published Jul 16, 2020, 2:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. बांग्लादेशी मूल के दो कंपनियों के सीईओ फहीम सालेह की न्यूयॉर्क में हत्या कर दी गई। उनका शव मंगलवार को उनके न्यूयॉर्क स्थित लग्जरी अपार्टमेंट से बरामद किया गया। फहीम का बड़ी ही बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। उनके शरीर के हिस्से अपार्टमेंट के अलग-अलग हिस्सों में बिखरे मिले हैं। घटनास्थल से एक इलैक्ट्रीकल आरी भी बरामद की गई। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसी आरी से ही उनके शरीर के टुकड़े किए गए। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस का मानना है कि ये कारोबारी रंजिश से जुड़ा मामला हो सकता है। 

बहन के पहुंचने के बाद ही हुई भाई के कत्ल का खुलासा 

विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि फहीम के कत्ल का खुलासा बहन के अपार्टमेंट पहुंचने के बाद ही हुआ है। मंगलवार दोपहर फहीम की बहन उनके अपार्टमेंट में पहुंचीं। पुलिस को शक है कि तब तक हत्यारा घर में ही मौजूद था क्योंकि इलेक्ट्रिक आरी लाश के करीब और चालू हालत में मिली थी। हालांकि, संदिग्ध दूसरे गेट से फरार हो गया। सिर और शरीर के कुछ टुकड़े पॉलिथिन बैग में मिले। धड़, सिर, पैर और हाथ काटकर अलग कर दिए गए थे। सालेह की बहन ने बताया कि वो भाई से मिलने आई थी क्योंकि फहीम फोन नहीं उठा रहे थे। 

अमीर थे फहीम सालेह

फहीम सालेह नाईजीरिया की एक राइडिंग और डिलिवरी ऐप कंपनी के सीईओ थे। इसके अलावा बांग्लादेश में भी वो ‘पाथो’ नाम से इसी तरह की कंपनी चलाते थे। उनकी गिनती युवा और अमीर कारोबारियों में होती थी। जिस अपार्टमेंट में उनका कत्ल हुआ उसकी कीमत करीब 22 लाख डॉलर बताई जा रही है। 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लिए कब्जे में 

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। इनमें से एक फुटेज में साहेल एलीवेटर पर दिखते हैं और उनके साथ एक और व्यक्ति ब्लैक सूट में नजर आता है। उसने मास्क और ग्लव्ज पहने हुए थे। पुलिस को शक है कि कातिल फहीम का करीबी और जान-पहचान वाला हो सकता है। मामले को कारोबारी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि हत्यारा पेशेवर था और उसे अपार्टमेंट के हर हिस्से की जानकारी थी। वो लाश के टुकड़े साथ ले जाना चाहता था, लेकिन फहीम की बहन के वहां पहुंचने से उसकी यह साजिश नाकाम हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios