Asianet News Hindi

गोल्फर टाइगर वुड्स की कार का एक्सीडेंट, कई बार पलटी, एयरबैग की वजह से जान बची-पैर में गंभीर चोट

लॉस एंजिल्स में रोड एक्सीडेंट में गोल्फर टाइगर वुड्स घायल हो गए। उनके पैर में गहरी चोट आई है। घटना के पास के हॉस्पिटल में उनका इलाज कराया गया है। समाचार एजेंसी के मुताबिक, हादसा मंगलवार की सुबह 7.12 बजे हुआ। रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

Golfer injured in Tiger Woods Road accident kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 24, 2021, 7:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लॉस एंजिल्स में रोड एक्सीडेंट में गोल्फर टाइगर वुड्स घायल हो गए। उनके पैर में गहरी चोट आई है। घटना के पास के हॉस्पिटल में उनका इलाज कराया गया है। समाचार एजेंसी के मुताबिक, हादसा मंगलवार की सुबह 7.12 बजे हुआ। रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरबैग की वजह से टाइगर वुड्स की जान बची। 

खुद कार चला रहे थे वुड्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के वक्त टाइगर वुड्स खुद ही कार चला रहे थे। उस वक्त वे कार में अकेले थे। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड काफी ज्यादा थी। उसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई और स्पीड में होने की वजह से पलट गई। 

कौन हैं टाइगर वुड्स?
टाइगर वुड्स अमेरिकी पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी हैं। उन्हें अब तक का सबसे सफल गोल्फ खिलाड़ी माना जाता है। वे दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios