Asianet News Hindi

कोरोना ने ले ली कांग्रेस पार्षद शेख की जान, जनता के बीच काम करने के दौरान हुए थे संक्रमित

कोरोना वायरस के कारण गुजरात कांग्रेस के नेता बदरुद्दीन शेख का रविवार की रात निधन हो गया। अहमदाबाद नगर निगम में पार्षद बदरुद्दीन शेख ने एसवीपी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह बीते 8 दिन से अस्पताल में भर्ती थे।

Gujarat Congress leader Badruddin Shaikh passes away due to COVID-19 kps
Author
Ahmedabad, First Published Apr 27, 2020, 8:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जारी है। कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के कारण गुजरात कांग्रेस के नेता बदरुद्दीन शेख का रविवार की रात निधन हो गया। अहमदाबाद नगर निगम में पार्षद बदरुद्दीन शेख ने एसवीपी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह बीते 8 दिन से अस्पताल में भर्ती थे।

लोगों के बीच कर रहे थे काम तभी हुए संक्रमित 

अहमदाबाद का बेहरामपुरा कोरोना हॉटस्पॉट है। यहां तेजी से कोरोना का संक्रमण फैला है। बदरुद्दीन शेख लोगों के बीच काम कर रहे थे, तभी संक्रमित हो गए। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान फंसे लोगों की मदद के लिए वो लगातार काम कर रहे थे। 

15 अप्रैल को पॉजिटिव आई रिपोर्ट 

15 अप्रैल को बदरुद्दीन शेख की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। फिर उन्हें वेंटिलेटर पर ले जाना पड़ा। कांग्रेस नेताओं के बीच बदरू भाई के नाम से जाने जाने वाले बदरुद्दीन शेख कद्दावर नेता थे। वो करीब 40 साल से सियासत में थे। अहमदाबाद के बेहरामपुरा से पार्षद थे। वो अहमदाबाद नगर निगम में विपक्ष के नेता भी रह चुके थे।

गुजरात में कोरोना का हाल 

गुजरात में कोरोना वायरस के मरीज हर रोज बढ़ रहे हैं। राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 3300 के पार पहुंच चुकी है। वहीं, गुजरात में अहमदाबाद कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित है। अहमदाबाद में 24 घंटों में 178 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही अहमदाबाद में अब तक कुल 181 मरीज सामने आ चुके हैं। वहीं 24 घंटों में अहमदाबाद में 18 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है, जिसके कारण अहमदाबाद में कोरोना के कारण मौतों का आंकड़ा 104 हो चुका है। राज्य में अब तक 151 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios