Asianet News HindiAsianet News Hindi

NSA अजीत डोभाल के वीडियो पर कांग्रेस के नेता का तंज, कही ये बड़ी बात

जम्मू कश्मीर में लोगों के साथ खाना खाते एनएसए अजीत डोभाल के वीडियो पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा- आप पैसा देकर किसी को भी साथ ला सकते हैं। वहीं आजाद गुरुवार को श्रीनगर दौर पर जा सकते हैं। जहां वे धारा 370 हटाने के सरकार के फैसले पर बैठक कर सकते हैं।

gulam navi reaction on video of nsa ajeet doval
Author
New Delhi, First Published Aug 8, 2019, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर में लोगों के साथ खाना खाते एनएसए अजीत डोभाल के वीडियो पर कांग्रेस ने निशाना साधा है। राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा- आप पैसा देकर किसी को भी साथ ला सकते हैं। वहीं आजाद गुरुवार को श्रीनगर दौर पर जा सकते हैं। जहां वे धारा 370 हटाने के सरकार के फैसले पर बैठक कर सकते हैं। बता दें, जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने और धारा 370 को कमजोर करने का कांग्रेस पार्टी ने विरोध किया है।

 

लोगों से बातचीत करते दिखे थे डोभाल
एएसए अजीत डोभाल कश्मीर दौरे पर हैं। बुधवार को राज्य में शोपियां में स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए दिखे थे। इसमें वे लोगों को धारा 370 हटने के फायदे बताते नजर आ रहे थे। डोभाल ने लोगों के साथ खाना भी खाया। इसके अलावा उन्होंने पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों के जवानों से भी मुलाकात की थी। इस दौरान डीजीपी दिलबाग सिंह भी उनके साथ मौजूद थे।

 

370 पर सुनवाई से इंकार

सुप्रीम कोर्ट में धारा 370 पर जल्द सुनवाई नहीं होगी। सुप्रीम कोर्ट ने इस मसले पर सुनवाई करने से मना कर दिया है। वहीं सुनवाई की तारीख पर फैसला सीजेआई रंजन गोगोई लेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने पूछा है - 'क्या संयुक्त राष्ट्र भारत के संवैधानिक बदलाव पर रोक लगा सकता है ?' इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में कश्मीर से कर्फ्यू हटाने को लेकर भी याचिका दायर की गई है। जिसपर गुरूवार को सुनवाई हो सकती है। याचिका में स्थानीय नेताओं को रिहाई की भी मांग की गई है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios