नई दिल्ली. कृषि कानून और किसान आंदोलन पर राजनीतिक बयानबाजी जारी है। इसी बीच शुक्रवार को अकाली दल की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। हरसिमरत ने कहा, घड़ियाली आंसू बहाने और कॉन्फ्रेंस करने से पहले आप ये बताएं कि पंजाबियों को खालिस्तानी क्यों कहा जाता है और आपकी दादी ने पंजाबियों के लिए ये शब्द क्यों बोले थे। 

हरसिमरत ने ट्वीट किया, राहुल गांधी आपको घड़ियाली आंसू बहाने और कॉन्फ्रेंस करने से पहले ये बताना चाहिए कि पंजाबियों को खालिस्तानी क्यों कहा जाता है और आपकी दादी ने पंजाबियों के लिए ये शब्द क्यों बोले थे। आपके पिता ने पंजाबियों की हत्याएं क्यों होने दीं, आप पंजाबियों को ड्रग एडिक्ट क्यों कहते हैं? जब आपके पास इन सवालों के जवाब हों तब ही पंजाब के किसानों की बात करना।

जब कानून पास हो रहे थे, तब राहुल कहां थे?
इतना ही नहीं हरसिमरत ने राहुल से सवाल पूछा कि जब किसान पंजाब में धरना दे रहे थे, तब वे कहां थे। जब संसद में कृषि कानून पास हो रहे थे, तब राहुल कहां थे? कांग्रेस के 40 सांसद राज्यसभा से गायब थे। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब के मुख्यमंत्री केंद्र सरकार से मिले हुए हैं। क्या राहुल को लगता है कि बनावटी सहानुभूति से उनके पाप धुल जाएंगे?