Asianet News Hindi

इस महिला उम्मीदवार ने हुड्डा-खट्टर को छोड़ा पीछे, ऑस्ट्रेलिया-कनाडा तक लोग कर रहे सर्च

हरियाणा में महाराष्ट्र के साथ ही 21 अक्टूबर को मतदान होना है। नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार ऐसी भी हैं, जिनकी चर्चा हरियाणा ही नहीं बल्कि देश-विदेश में हो रही है। भाजपा ने आदमपुर से सोनाली फोगाट को टिकट दिया है।

haryana election tiktok star sonali phogat more searchable in google
Author
Chandigarh, First Published Oct 11, 2019, 5:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. हरियाणा में महाराष्ट्र के साथ ही 21 अक्टूबर को मतदान होना है। नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। विधानसभा चुनाव में एक उम्मीदवार ऐसी भी हैं, जिनकी चर्चा हरियाणा ही नहीं बल्कि देश-विदेश में हो रही है। भाजपा ने आदमपुर से सोनाली फोगाट को टिकट दिया है। सोनाली फोगाट टिकटॉक स्टार हैं। 

गूगल पर सर्च के मामले में सोनाली ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तक को पीछे छोड़ दिया है। लोग सोनाली फोगाट के बारे में जानने के लिए ज्यादा से ज्यादा सर्च कर रहे हैं। 

8 दिन में सबसे ज्यादा सर्च की गईं सोनाली
लोग गूगल पर सोनाली की उम्र उनके बारे में जानने के लिए सर्च कर रहे हैं। जब तक टिकट का ऐलान नहीं हुआ था, तब तक उन्हें सर्च करने वालों की संख्या ना के बराबर थी। लेकिन टिकट के ऐलान के बाद उन्होंने सर्च करने के मामले में हुड्डा और खट्टर को भी पीछे छोड़ दिया है। 

विदेशों में भी सर्च की जा रहीं सोनाली
तीनों की तुलना करें तो सोनाली फोगाट को 45%, खट्टर को 40% और हुड्डा को 15% सर्च किया गया। सोनाली को तो ऑस्ट्रेलिया, कतर, कनाडा में भी सर्च किया गया। यहां इन दोनों नेताओं की सर्चिंग ना के बराबर है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios