Asianet News Hindi

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना संक्रमित, विज पर कुछ दिन पहले हुआ था कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। वहीं आए दिन कई दिग्गज नेता व मंत्री इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब खबर है कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

Haryana Health Minister Anil Vij Corona infected Trial of Corona vaccine was done on Vij a few days ago
Author
New Delhi, First Published Dec 5, 2020, 11:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। वहीं आए दिन कई दिग्गज नेता व मंत्री इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब खबर है कि हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। गृहमंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें सिविल अस्पताल अंबाला कैंट में भर्ती करवाया गया है। 

इसके साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनसे मिलने वालों से अपील की है कि वे भी अपना कोरोना का टेस्ट जरूर करवाएं। बता दें कि अनिल विज ने 15 दिन पहले ही 'कोवैक्सीन' के तीसरे चरण के परीक्षण के तहत टीका लगवाया था। गौरतलब है कि कोविड-19 के संभावित टीके 'कोवैक्सीन' के तीसरे चरण के परीक्षण के तहत हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने स्वेच्छा से इस टीके को अंबाला के एक अस्पताल में लगवाया था।

 

अनिल विज ने लगवाया कोवैक्सीन के परीक्षण का टीका 
इससे पहले बीते बृहस्पितवार को भाजपा के 67 वर्षीय वरिष्ठ नेता ने कहा ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा था कि उन्हें अंबाला छावनी के सिविल अस्पताल में परीक्षण के तौर पर टीका लगाया जाएगा। यह टीका स्वदेशी तौर पर विकसित किया जा रहा है। विज ने आज ट्वीट कर लिखा, 'पीजीआई रोहतक के डॉक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के दल की निगरानी में मुझे सुबह 11 बजे अंबाला छावनी के सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस के टीके ‘कोवैक्सीन’ का परीक्षण टीका लगाया जाएगा जो भारत बायोटेक का उत्पाद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios