Asianet News Hindi

आपदा में अवसरः वैक्सीनेशन का ऑफर टूर पैकेज में....केंद्र सरकार ने कहा तत्काल लगाई जाए रोक

केंद्र सरकार ने सभी राज्यों या केंद्र शासित प्रदेशों को पत्र जारी करते हुए कहा कि वैक्सीन लगाने का ऑफर कई बड़े होटल्स अपने टूर पैकेज में दे रहे हैं।

Health ministry ask Hotels to stop offering Vaccination package, leagal action can be taken DHA
Author
New Delhi, First Published May 30, 2021, 8:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। वैक्सीनेशन का शार्टेज प्राइवेट अस्पतालों और होटल्स के लिए मुनाफा वाला धंधा बनता दिख रहा है। कई होटल्स ने कुछ प्राइवेट अस्पतालों से मिलकर अपने टूर पैकेज में वैक्सीनेशन का ऑफर शामिल कर लिया है। हालांकि, केंद्र सरकार ने तत्काल प्रभाव से ऐसे ऑफर पर रोक लगाते हुए कहा है कि यह गाइडलाइन के खिलाफ है और ऐसे ऑफर को तत्काल रोकें। 

केंद्र सरकार ने कहा

केंद्र सरकार ने सभी राज्यों या केंद्र शासित प्रदेशों को पत्र जारी करते हुए कहा कि वैक्सीन लगाने का ऑफर कई बड़े होटल्स अपने टूर पैकेज में दे रहे हैं। ऐसा वे कुछ बड़े अस्पतालों के साथ समझौता करके कर रहे हैं। यह वैक्सीनेशन कार्यक्रमों के खिलाफ है। इस तरह के लुभावने ऑफर पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाए। 
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अपर सचिव डाॅ.मनोहर अगनानी ने कहा कि अगर कहीं ऐसा हो रहा है तो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाए। कहीं भी वैक्सीनेशन गाइडलाइन के खिलाफ न कराई जाए। 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं... जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios