Asianet News HindiAsianet News Hindi

यहां तेज बारिश की वजह से भरा पानी, फंस गए ट्रक, फोटो हुआ वायरल

लगातार बारिश के कारण नासिक जिले में कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है, जिससे आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। नासिक को मजिस्ट्रेट सूरज मांड्रा ने कहा, "नासिक जिले के मनमाड शहर में मूसलाधार बारिश जारी है।"  

Heavy rainfall leads to flood like situation in Nashik district Maharashtra
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2019, 8:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नासिक (महाराष्ट्र). लगातार बारिश के कारण नासिक जिले में कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है, जिससे आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है। नासिक को मजिस्ट्रेट सूरज मांड्रा ने कहा, "नासिक जिले के मनमाड शहर में मूसलाधार बारिश जारी है।" बारिश की वजह से यहां 3 ट्रक फंस गए, जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

"350 लोग कर चुके हैं पलायन"
सूरज मांड्रा ने कहा, "350 लोग भारी बारिश की वजह से पलायन कर गए हैं। मनमाड में ईदगाह, टकर मोहल्ला और अंबेडकर चौक के लोग बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। नागरिकों के लिए गुरुद्वारे, स्कूल आदि में ठहरने की व्यवस्था की गई थी।" शुक्रवार की रात बाढ़ के पानी के बढ़ने से पंजोन नदी में पानी बढ़ गया। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, अगले हफ्ते नासिक में एक-दो जगहों पर बारिश होने की संभावना है। 

तमिलनाडु में भी बारिश से बुरा हाल
शुक्रवार को तमिलनाडु के मदुरै में भी तेज बारिश हुई। यहां वैगई नदी का जलस्तर बढ़ गया था। मौसम एजेंसी के मुताबिक लक्षद्वीप में अलग-अलग जगहों पर अगले कुछ दिनों में भारी बारिश की संभावना है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios