Asianet News Hindi

मिठाई के डिब्बे में लेकर आए थे चाकू, पहले किए 15 वार, फिर रेत दिया गला; CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

यूपी की राजधानी में शुक्रवार को हिंदू महासभा के नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेत हत्या कर दी गई। हैरान करने वाली बात ये है कि बदमाशों ने घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया। 

Hindu Samaj Party leader Kamlesh Tiwari murder case, killers captured on CCTV have knife in sweet box
Author
Lucknow, First Published Oct 18, 2019, 6:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. यूपी की राजधानी में शुक्रवार को हिंदू महासभा के नेता और हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेत हत्या कर दी गई। हैरान करने वाली बात ये है कि बदमाशों ने घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया। 

क्या है पूरा मामला?
घटना को नाका थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। यहां खुर्शेदबाग कॉलोनी में हिंदू समाज पार्टी का मुख्यालय है। यही पर कमलेश तिवारी की दर्दनाक हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ता नेता को ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

hindu mahasabha leader kamlesh tiwari killed in lucknow


चाकू से 15 बार किया हमला
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया, दो भगवा कपड़े पहने बदमाश हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर नेता से मिलने उनके कार्यालय आए थे। डिब्बे में रिवॉल्वर और चाकू छिपाकर लाए थे। आरोपियों ने नेता के साथ बातचीत के दौरान चाय पी और इस बीच उनपर हमला कर दिया। आरोपियों ने 15 बार चाकू से हमला किया। इसके बाद उनका गला रेत दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

हत्यारों की हुई पहचान
हमले के बाद कमलेश तिवारी को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, चश्मदीद ने दोनों हत्यारोपियों की पहचान कर ली है। 

एक महीने में चार नेताओं की हत्या
उप्र में यह एक महीने में तीसरे दक्षिणपंथी नेता की हत्या है। इससे पहले 8 अक्टूबर को भाजपा नेता चौधरी यशपाल सिंह की देवबंद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा 10 अक्टूबर को यहीं भाजपा नेता कबीर तिवारी की हत्या की गई थी। इसके अलावा 13 अक्टूबर को देवबंद में ही भाजपा पार्षद धारा सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios