Asianet News HindiAsianet News Hindi

बालासाहब की पुण्यतिथि में आए थे फडणवीस, शिवसैनिकों ने नारेबाजी कर यूं चिढ़ाया

बालासाहेब ठाकरे की स्मृति सभा में शिवसेना के अलावा भारतीय जनता पार्टी के नेता भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे।पुण्यतिथि के मौके पर देवेंद्र फडणवीस अपने बीजेपी नेताओं संग मुंबई के शिवाजी पार्क पहुंचे। इस दौरान उनके सामने शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने “किसकी सरकार-किसकी सरकार, शिवसेना की- शिवसेना की” के नारे लगाए।
 

Hooting of Fadnavis who paid tribute to Balasaheb, slogans in support of Shiv Sena for CM post
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2019, 3:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की स्मृति सभा में शिवसेना के अलावा भारतीय जनता पार्टी के नेता भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे। कार्यक्रम में शामिल हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को वापस आते वक्त शिवसैनिकों की ओर से नारेबाजी का सामना करना पड़ा। पुण्यतिथि के मौके पर देवेंद्र फडणवीस अपने बीजेपी नेताओं संग मुंबई के शिवाजी पार्क पहुंचे। इस दौरान उनके सामने शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने “किसकी सरकार-किसकी सरकार, शिवसेना की- शिवसेना की” के नारे लगाए। जब तक फडणवीस अपनी कार में बैठकर वहां से नहीं निकले तब तक ऐसे ही नारे लगाते रहे। गौरतलब है कि बीजेपी से अलग होकर कांग्रेस-एनसीपी के साथ शिवसेना सरकार बनाने में जुटी है।

शिवसेना के तीखे तेवर

रविवार सुबह ट्वीट करते हुए फडणवीस ने बालासाहेब के स्वाभिमान के संदेश का जिक्र किया था जिसका शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी दो टूक जवाब दिया था। शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा था कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना का एनडीए से बाहर आना अब एक औपचारिकता रह गया है। बता दें कि शिवसेना ने 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में 56 सीटें जीती थी। बीजेपी ने 288 सदस्यीय सदन में सबसे अधिक 105 सीटों पर जीत दर्ज की थी। कांग्रेस और एनसीपी ने क्रमश: 44 और 54 सीटों पर विजय हासिल की थी। लेकिन सीएम पद को लेकर बीजेपी-शिवसेना गठबंधन टूट गया और अब शिवसेना ने बीजेपी से अलग कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बनाने का ऐलान कर दिया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios