Asianet News HindiAsianet News Hindi

दूसरी शादी के लिए हैवान बना सुहाग,पत्नी पर फेंका जहरीला सांप: वो डंसता रहा और पति देखता रहा, ऐसे हुआ खुलासा

कोल्लम में 25 साल की महिला उथरा की मौत के राज से पर्दा हट गया है। उथरा को उसके पति ने दोबार सांप डंसवा कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने खुलासा किया है कि दूसरी  शादी के लिए सुरज ने उथरा को मार डाला। सुरज ने यूट्युब पर वीडियो देखकर इस घटना को अंजाम दिया है। 

husband bite his wife from snake to killed him in kerala for Second marriage kps
Author
Kochi, First Published May 25, 2020, 9:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोच्चि. कोरोना महामारी से दुनिया जूझ रही है। यह वायरस आम लोगों पर काल बनकर टूटा है। जिसकी वजह से अब तक लाखओं लोगों की जान जा चुकी है। लेकिन कोरोना के काल बनने से पहले एक पति ही अपनी पत्नी का काल बन गया। उसने अपनी बीवी को ऐसी मौत दी जिसे सुनकर रूह कांप उठेगी। कोल्लम में 25 साल की महिला उथरा की मौत की जांच क्राइम ब्रांच की टीम कर रही थी। 6 मई की रात उथरा की मौत से उसके माता-पिता बेहद दुखी थे। वहीं, क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच में जुटी थी। जांच के दौरान पुलिस के हाथ हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने खुलासा किया कि उथरा के पति सूरज ने अपने एक दोस्त सुरेश के साथ मिलकर अपनी पत्नी को सांप से डंसवा कर भयानक मौत दी है। पुलिस ने रविवार को सूरज और उसके दोस्त सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों को पकड़ने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का भंडाफोड़ कर दिया है।

यूट्यूब से ली सांप को कंट्रोल करने की ट्रेनिंग

पुलिस ने बताया कि सूरज अपनी पत्नी से किसी भी तरह छुटकारा पाना चाहता था। दरअसल सूरज किसी और महिला से शादी रचाने की फिराक में था। इसीलिए उसने अपनी पत्नी को मारने की साजिश रची थी। पत्नी को मारने के लिए सूरज ने सबसे पहले ‘Youtube’ वीडियो देखना शुरू किया और उसने सीखा की किसी सांप को कैसे पकड़ते हैं और उसे कैसे काबू में किया जाता है? इसके अलावा उसने अपने एक साथी सुरेश की भी मदद इस काम में ली। दरअसल सुरेश एक पेशेवर सपेरा था और सांप पकड़ने के काम में माहिर था। सुरेश ने भी सूरज को सांपों के बारे में विशेष ट्रेनिंग दी थी।

सांप ने पत्नी को दो बार डंसा और पति देखता रहा 

कोल्लाम के पुलिस अधीक्षक हरिशंकर ने मीडिया को बताया कि 6 मई को सूरज ने अपने दोस्त से एक जहरीला सांप खरीदा और चुपचाप उसे एक थैले में रखकर अपने घर ले आया। रात के वक्त जब उसकी पत्नी सो गई तब उसने यह सांप उसके शरीर पर फेंक दिया। सांप ने दो बार उथरा को डंसा और उसका पति सांप को डंसते हुए देख रहा था। सांप के डंसने के बाद सूरज ने उसे एक कंटेनर में रखने की कोशिश की लेकिन सांप उसकी पकड़ में नहीं आया और कमरे में ही छिप गया। दहशत की वजह से सूरज रात भर सो नहीं सका।

ऐसे खुली पोल

पड़ोसियों ने बताया कि जब उन्होंने कमरे के अंदर जाकर देखा तो उन्होंने देखा कि कमरे का एसी चल रहा था और घर के सभी खिड़की दरवाजे बंद थे। ऐसे में सांप के घर के अंदर आने का सवाल ही नहीं उठता। शुरुआत में उत्तरा के पति सूरज ने पुलिस को बताया कि उसे यह नहीं पता था कि महिला को सांप ने काटा है। हालांकि, बाद में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पहले भी डंसवा चुका था सांप से

घटना के अगले दिन सुरज अल सुबह ही घर से बाहर चला गया और घर में रह रहे उसके परिजन उथरा का शव देखकर हैरान रह गए। बाद में कमरे के अंदर से सांप भी मिला। उथरा के परिजनों को उसी वक्त शक हो गया क्योंकि यह दूसरा मौका था जब उथरा को किसी सांप ने काटा था। इससे पहले 2 मार्च को भी अदूर में घर के अंदर ही उथरा को एक सांप ने काटा था। हालांकि सही वक्त पर इलाज मिल जाने की वजह से वो बच गई थी।

कोबरा और रसेल वाइपर से डंसवाया

पुलिस ने बताया कि सूरज और सुरेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पथनमथिट्टा जिले के अदूर के एक निजी बैंक कर्मचारी सूरज और उथरा की 2 साल पहले शादी हुई थी। सूरज ने शादी में उथरा के परिवार की तरफ से मिले ज्यादातर गहनों को बेच दिया था। अपनी पत्नी को मारने के लिए उसने कोबरा और रसेल वाइपर जैसे बेहद ही जहहीले सांप लाकर अपनी पत्नी को डंसवाया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios