Asianet News Hindi

'नोट तक धोकर सुखाती थी वो'.. सफाई की आदत से परेशान होकर पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी के काट डाला

एक महिला को सफाई की ऐसी सनक थी कि वह नोटों को भी धुल कर सुखाती थी। इससे परेशान होकर पति ने उसकी हत्या कर दी। मामला कर्नाटक के मैसूर का है। 40 साल की शांतामूर्ति को पहले तो पति ने मार डाला, फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।  

husband murdered Wife upset over habit of cleaning in Mysore Karnataka kpn
Author
Karnataka, First Published Feb 21, 2020, 4:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. एक महिला को सफाई की ऐसी सनक थी कि वह नोटों को भी धुल कर सुखाती थी। इससे परेशान होकर पति ने उसकी हत्या कर दी। मामला कर्नाटक के मैसूर का है। 40 साल की शांतामूर्ति को पहले तो पति ने मार डाला, फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। जब बच्चे स्कूल से घर आए तब मामले का खुलासा हुआ।

सफाई को लेकर अक्सर होती थी लड़ाई
शांतामूर्ति ने 15 साल पहले पुत्तामणि से शादी की थी। पुत्तामणि को सफाई का जुनून था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सफाई को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई होती थी। एक पड़ोसी ने बताया, मैंने पुत्तामणि जैसा कोई नहीं देखा। अगर कोई उसके घर में जाता था तो पहले नहाने के लिए कहती थी।

"बच्चों को कई बार नहलाती थी"
पड़ोसियों ने बताया, पुत्तामणि के 12 साल और 7 साल के दो बच्चे थे, जिन्हें वह दिन में कई बार नहलाती थी। इतना ही नहीं, उसका पति शांतामूर्ति उसे जो रुपए लाकर देथा था, वह उन नोटों को धोती थी। फिर सुखाती थी। 
स्थानीय लोगों ने मुताबिक उसे लगता था कि नोटों को अलग-अलग जाति के लोगों ने छूआ है, जिससे यह अपवित्र हो गई है।

पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, खुद को लगा ली फांसी
पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को शांतामूर्ति के सब्र का बांध टूट गया। खेत में उसकी पत्नी से तीखी बहस हुई। इतने में शांतामूर्ति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काट डाला। फिर घर आया और फांसी लगाकर खुद भी जान दे दी। 

बच्चे लौटे तो देखा पिता का शव लटक रहा है
जब बच्चे स्कूल से लौटे तो देखा कि पिता का शव छत से लटक रहा है। उन्होंने तुरन्त पड़ोसियों को बुलाया। फिर मौके पर पुलिस पहुंची। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।    
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios