Asianet News Hindi

BJP को समर्थन देने के लिए शिवसेना तैयार,कहा आप पहले सावरकर को भारत रत्न दीजिए

 शिवसेना ने सोमवार को लोकसभा में सरकार से कहा कि ‘हिम्मत है तो वीर सावरकर को भारत रत्न दीजिए’ और वह इसका समर्थन करेगी।

If BJP has courage, give Bharat Ratna to Veer Savarkar, we will support him : shivsena kpm
Author
New Delhi, First Published Feb 3, 2020, 8:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. शिवसेना ने सोमवार को लोकसभा में सरकार से कहा कि ‘हिम्मत है तो वीर सावरकर को भारत रत्न दीजिए’ और वह इसका समर्थन करेगी।

शिवसेना नेता विनायक राउत ने कहा

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए शिवसेना नेता विनायक राउत ने उस वक्त यह टिप्पणी की जब सत्तापक्ष के कुछ सदस्यों ने उन्हें सावरकर का उल्लेख करने के लिए कहा। तब राउत ने कहा, ‘‘हिम्मत है तो आप सावरकर को भारत रत्न दीजिए। हम समर्थन करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि सिर्फ घोषणा से देश शक्तिशाली नहीं बनेगा, बल्कि इसके लिए घोषणाओं पर ज्यादा अमल करना होगा। राउत ने कहा कि एनआरसी देश को गुमराह करने के लिए लाया जा रहा है, जबकि देश के सामने बेरोजगारी, महंगाई और महिला सुरक्षा बड़े मुद्दे हैं।

शिवसेना का दावा NRC से  35 करोड़ लोगों को डिटेंशन सेंटर में जाना पड़ेगा

उन्होंने यह दावा भी किया कि एनआरसी लाई गई तो देश में 35 करोड़ लोगों को डिटेंशन सेंटर में भेजना पड़ेगा। चर्चा में भाग लेते हुए वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के मिथुन रेड्डी ने कहा कि एनआरसी की कोई जरूरत नहीं है और सीएए का जो लोग विरोध कर रहे हैं सरकार को उनकी सुननी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को एनपीआर में शामिल कुछ अतिरिक्त प्रश्नों को हटा दिया जाना चाहिए।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios