Asianet News HindiAsianet News Hindi

IISSM का 29वां अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन 14 से, सीएम येदियुरप्पा करेंगे उद्घाटन

बेंगलुरु शहर में 14 और 15 नवम्बर को इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ सिक्युरिटी एंड सेफ्टी मैनेजमेंट (आईआईएसएसएम) के दो दिवसीय 29वें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा करेंगे।
 

IISSM's 29th annual global Conclave on 14-15 in Bengaluru
Author
Bengaluru, First Published Nov 12, 2019, 7:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. बेंगलुरु शहर में 14 और 15 नवम्बर को इंटरनेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ सिक्युरिटी एंड सेफ्टी मैनेजमेंट (आईआईएसएसएम) के दो दिवसीय 29वें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा करेंगे।

यह जानकारी आईआईएसएसएम के कार्यकारी अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य रवीन्द्र किशोर सिन्हा ने दी। मंगलवार को यहां पत्रकार वार्ता में सिन्हा ने बताया कि बेंगलुरु भारत की आईटी राजधानी है, इसलिए 14 और 15 नवम्बर को स्थानीय होटल कॉनराड में इस वार्षिक ग्लोबल कॉन्क्लेव का आयोजन किया जाएगा, जिसका विषय 'डिजिटल युग में नुकसान के रोकथाम के लिए नए आदर्श' है।

सिन्हा ने कहा कि सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा, सुरेश अंगडी के अलावा राज्य सरकार के कई मंत्री शामिल होंगे।उन्होंने कहा कि सम्मलेन में व्यापारिक क्षेत्र में सुरक्षा, बचाव और हानि निवारण से संबंधित ज्वलंत मुद्दों पर विचार-विमर्श होगा। देश-दुनिया से 400-500 पेशेवर इन मुद्दों पर विचार-विमर्श करेंगे। ऐसे और अन्य मुद्दों पर प्रमुख संस्थानों के उद्योग विशेषज्ञ, वैज्ञानिक और प्रोफेसर विस्तार से अपने विचार रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि आईआईएसएसएम पिछले 29 वर्षों से सुरक्षा पेशेवरों को प्रशिक्षण प्रदान कर रही है। इस मौके पर आईआईएसएसएम के कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र किशोर सिन्हा के साथ महानिदेशक राजन मेढ़कर, कर्नाटक सिक्युरिटी सर्विसेज एसोसिएशन (केएसएसए) के अध्यक्ष एमसी प्रकाश और आईआईएसएसएम, बेंगलुरु चैप्टर के चेयरमैन बीएम शशिधर भी उपस्थित थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios