Asianet News Hindi

यूपी के डिप्टी CM मौर्य ने किया अगले विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतने का दावा

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के स्थानीय नेतृत्व में कसावट लाने की कवायद शुरू हो गई है। यहां सोमवार और मंगलवार को दो दिनी बैठक आयोजित की गई। इस बीच डिप्टी सीएम ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीटें जीतेंगी।

Important meetings of BJP before Assembly elections in Uttar Pradesh kpa
Author
New Delhi, First Published Jun 1, 2021, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ, यूपी. अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सियासी फेरबदल की अटकलों के बीच भाजपा के पदाधिकारियों और यूपी के मंत्रियों के बीच मैराथन मीटिंग चल रही है। मीटिंग सोमवार को शुरू हुई, जो मंगलवार तक जारी रहेगी। इस बीच पार्टी में खटपट की खबरों से चर्चा में आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा- हम साल 2022 में 300 से अधिक सीटों के साथ ऐतिहासिक जीत प्राप्त करेंगे।

संगठन और सरकार में कसावट लाने की कोशिश
भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने सोमवार को पार्टी के पदाधिकारियों और मंत्रियों से लंबी चर्चा की। सोमवार रात को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा कोर कमेटी की मीटिंग हुई। मंगलवार को संगठन महामंत्री दोनों डिप्टी सीम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के अलावा आरएसएस के प्रांत और क्षेत्र प्रचारक के साथ मीटिंग करके फीडबैक लिया। पिछले कई दिनों से योगी मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाएं हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है, जब योगी सरकार से जमीनी हकीकत का फीडबैक लिया जा रहा है। भाजपा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के अंदर चल रहीं तनातनी को दूर करना चाहती है। यूपी के पार्टी प्रभारी राधामोहन सिंह भी लगातार फीडबैक ले रहे हैं।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios