Asianet News Hindi

जोधपुर जेल में बंद आसाराम बापू को कोरोना, बैचेनी और सांस में दिक्कत होने पर अस्पताल में भती कराया गया

एक नाबालिग लड़की से रेप के मामले में उम्रकैद की सजा भुगत रहे आसाराम बापू कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सांस में दिक्कत और बैचेनी के बाद आसाराम बापू का टेस्ट कराया गया था। बुधवार शाम रिपोर्ट आते ही उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। 80 वर्षीय आसाराम इन दिनों राजस्थान की जोधपुर जेल में सजा भुगत रहे हैं।

Imprisoned in Jodhpur jail Asaram Bapu is unwell, corona positive kpa
Author
Jodhpur, First Published May 6, 2021, 7:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर, राजस्थान.  80 वर्षीय आसाराम बापू कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। राजस्थान की जोधपुर जेल मे बंद आसाराम का सांस में दिक्कत और बैचेनी के बाद टेस्ट कराया गया था। बुधवार शाम रिपोर्ट आते ही उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। एक नाबालिग लड़की से रेप के मामले में आसाराम इन दिनों राजस्थान की जोधपुर जेल में सजा भुगत रहे हैं। आसाराम की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर बड़ी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल पहुंच गए।

आसाराम लंबे समय से  अस्वस्थ चल रहे हैं। फरवरी में भी उन्होंने बैचेनी की शिकायत की थी। तब भी उन्हें अस्पताल में भती कराना पड़ा था। उनके स्वास्थ्य में लगातार गिरावट आ रही है। तीन दिन पहले उन्होंने बैचेनी और सांस में दिक्कत की शिकायत की थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था।

2013 में रेप के मामले में फंसे थे
आसुमल थाउमल हरपलानी उर्फ आसाराम बापू पर 2013 में रेप का आरोप लगा था। उन पर नरबलि और हत्या जैसे भी आरोप हैं। किसी समय आसाराम के प्रवचन सुनने लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती थी। 

यह भी पढ़ें
दूसरी बार एक दिन में केस 4 लाख पार, 3,979 मौतें, खतरे के बीच उम्मीद की किरण कि 3.30 लाख रिकवर भी हुए
SC ने कहा- तीसरी लहर में बच्चों के प्रभावित होने की आशंका, उनके वैक्सीनेशन के बारे में सोचे सरकार 
कोरोना ने छीना देश से एक और बड़ा लीडर, RLD प्रमुख अजित सिंह का निधन, 22 अप्रैल को पॉजिटिव निकले थे 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios