Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या बिहार एसपी की तरह सीबीआई टीम को भी किया जाएगा क्वारंटीन? BMC ने खुद बताया कि वह क्या करेंगे

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के कुछ देर बाद बीएमसी के कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने कहा, अगर सीबीआई की टीम 7 दिन के लिए आती है, तो उन्हें खुब-ब-खुद क्वारंटीन में छूट मिलेगी। अगर वे 7 से ज्यादा दिन के लिए आते हैं तो उन्हें हमारी ई-मेल आईडी पर छूट के लिए आवेदन देना होगा।  

Iqbal Singh Chahal Commissioner BMC said If CBI comes for 7 days they automatically exempted kpn
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2020, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के कुछ देर बाद बीएमसी के कमिश्नर इकबाल सिंह चहल ने कहा, अगर सीबीआई की टीम 7 दिन के लिए आती है, तो उन्हें खुब-ब-खुद क्वारंटीन में छूट मिलेगी। अगर वे 7 से ज्यादा दिन के लिए आते हैं तो उन्हें हमारी ई-मेल आईडी पर छूट के लिए आवेदन देना होगा। इसके बाद हम उन्हों क्वारंटीन में छूट दे सकते हैं। बता दें कि इससे पहले जब बिहार पुलिस की तरफ से एसपी जांच के लिए मुंबई गए थे तब उन्हें क्वारंटीन करने के बाद काफी विवाद हुआ था। एसपी ने कहा था कि उन्हें नहीं बल्कि जांच को क्वारंटीन किया गया। 

रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को अहम फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। इतना ही नहीं सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड को बड़ा झटका देते हुए बेंच ने कहा, बिहार सरकार को जांच का अधिकार है। पटना पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वह ठीक है। महाराष्ट्र कोर्ट में मामले की सुनवाई नहीं होगी। बिहार की अदालत में ही सुनवाई होगी।

रिया ने केस ट्रांसफर करने की याचिका दायर की थी
रिया ने केस को मुंबई ट्रांसफर कराने वाली याचिका दायर की थी। इस मामले में जस्टिस हृषीकेश राय की एकल जज पीठ ने फैसला सुनाया। सुशांत के पिता की ओर से रिया के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया गया है। इसके अलावा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय भी जांच कर रहा है। बाद में एक्ट्रेस ने इसे मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios