Asianet News HindiAsianet News Hindi

आतंकियों ने बारामूला का वीडियो जारी किया, पुलिस ने कहा- यह आतंकवाद का महिमामंडन

जम्मू कश्मीर में बारामूला में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसे आतंकियों ने शुक्रवार को शेयर किया। वहीं, पुलिस ने कहा, यह आतंकियों का महिमामंडन है। हम आतंकियों को ऐसा नहीं करने देंगे। 
 

jammu kashmir Terrorist release video of Baramulla attack KPP
Author
Jammu and Kashmir, First Published Aug 21, 2020, 1:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में बारामूला में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसे आतंकियों ने शुक्रवार को शेयर किया। वहीं, पुलिस ने कहा, यह आतंकियों का महिमामंडन है। हम आतंकियों को ऐसा नहीं करने देंगे। 

क्या है वीडियो में ?
वीडिया में पहले एक आतंकी नजर आता है। वहीं, वीडियो बनाने वाला आतंकी राइफल लिए भागता हुआ फायरिंग करता है। आतंकी अल्ला हू अकबर भी चिल्लाता है। वीडियो में एक गाना भी सुनाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि जिस आतंकी ने यह वीडियो बनाया था, वह ढेर हो गया था। 

हमने जवाब दिया- पुलिस
जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस वीडियो को लेकर ट्वीट भी किया है। पुलिस ने कहा, आतंकी वीडियो जारी कर आतंकवाद का महिमामंडन करना चाहते हैं, लेकिन वे ऐसा कर नहीं सकते। हमने कार्रवाई कर उनकी हरकत का जवाब दिया। चारों आतंकियों को मार गिराया गया। 

मुठभेड़ में मारे गए चार आतंकी
बारामूला में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया था। इस हमले में 5 जवान शहीद हुए थे। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाकर हमले में शामिल चारों आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे। इनमें से दो आतंकी तैमूर और अली पाकिस्तानी थे। वहीं वीडियो में आतंकी अबू उस्मान नजर आ रहा है। वह भी इस मुठभेड़ में मारा गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios