Asianet News Hindi

पाक सांसद के खुलासे के बाद नड्डा का राहुल पर निशाना, बोले- शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं

कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। तो वे अपने 'सबसे भरोसेमंद देश' पाकिस्तान की ही सुन लें। उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी।

jp nadda attack on rahul gandhi and congress over pakistan mp claim on Abhinandan KPP
Author
New Delhi, First Published Oct 29, 2020, 11:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पाकिस्तान के एक सांसद ने बुधवार को दावा किया है कि इमरान खान सरकार ने भारत के हमले के डर से विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को रिहा कर दिया था। पाकिस्तानी सांसद के इस खुलासे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने कहा, कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। 

जेपी नड्डा ने पाकिस्तान के मुस्लिम लीग-एन (PML-N) सांसद अयाज सादिक का वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वे भारतीय हमले को इमरान खान के सरकार के डर का जिक्र कर रहे हैं। जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही। कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही। हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके। लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है।
 


'शहजादे को किसी चीज पर भरोसा नहीं'
नड्डा ने आगे कहा, कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। तो वे अपने 'सबसे भरोसेमंद देश' पाकिस्तान की ही सुन लें। उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी।

दरअसल, कांग्रेस और राहुल गांधी समेत विपक्ष के तमाम नेताओं ने बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर सबूत मांगे थे।

पाकिस्तानी सांसद ने क्या कहा?
पाकिस्तान की संसद में अयाज सादिक ने खुलासा किया कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक मीटिंग के दौरान कहा था कि अगर हम विंग कमांडर अभिनंदन को नहीं छोड़ते हैं, तो भारत रात 9 बजे तक हम पर हमला करेगा अयाज सादिक ने बताया,  विदेश मंत्री ने इस मुद्दे पर सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा समेत अन्य नेताओं के साथ बैठक की थी। सादिक ने कहा, मुझे याद है कि मीटिंग के दौरान आर्मी चीफ बाजवा कमरे में आए। उस समय उनके पैर कांप रहे थे और वे पसीना-पसीना थे।

सादिक के मुताबिक, इमरान खान ने मीटिंग में शामिल होने से इनकार कर दिया था। विदेश मंत्री ने बैठक में आर्मी चीफ से कहा था, अल्लाह के वास्ते अभिनंदन को जाने दो, नहीं तो भारत रात 9 बजे तक हमला कर देगा। सादिक ने कहा, विपक्ष ने अभिनंदन समेत सभी मुद्दों पर सरकार के फैसले का समर्थन किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios