Asianet News Hindi

जेपी नड्डा ने कहा, गैर भाजपा शासित राज्यों में कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार, लोकतंत्र के लिए खतरा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नडड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीटट कर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, सार्वजनिक जीवन में लोगों की बहस और आलोचना की संस्कृति हमारी लोकतांत्रिक प्रक्रिया का एक अभिन्न हिस्सा है, लेकिन सत्ता में रहने वालों के लिए राज्य एजेंसियों का असहमति के लिए उपयोग करना असहनीय है। 

JP Nadda said BJP workers are being tortured kpn
Author
New Delhi, First Published May 18, 2020, 8:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष जेपी नडड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीटट कर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, सार्वजनिक जीवन में लोगों की बहस और आलोचना की संस्कृति हमारी लोकतांत्रिक प्रक्रिया का एक अभिन्न हिस्सा है, लेकिन सत्ता में रहने वालों के लिए राज्य एजेंसियों का असहमति के लिए उपयोग करना असहनीय है। विपक्ष को राजनीतिक तर्कों का पालन करना चाहिए, जब उनकी असफलता पर सवाल उठाया जाता है। 

अत्याचारी ताकतों का विरोध करेंगे
उन्होंने ट्वीट किया, मैं हर बीजेपी कार्यकर्ता, समर्थक और शुभचिंतक को आश्वस्त करना चाहता हूं कि बीजेपी आपके साथ खड़ी है। हम स्वतंत्र भाषण के आपके अधिकार की रक्षा करेंगे और लोकतांत्रिक ढांचे में इन अत्याचारी ताकतों का विरोध करेंगे।

 

- जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, पिछले कुछ दिनों में यह देखा गया है कि विपक्षी शासित राज्यों में, सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यकर्ताओं और स्वतंत्र आवाजों को लक्षित करने के लिए राज्य की मशीनरी का इस्तेमाल गलत तरीके से किया गया है। कोरोना वायरस के संकट काल के दौरान स्थानीय सरकार के लिए सरकार संचालन महत्वपूर्ण है लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं को लक्षित कर उनकी आवाज को दबाने आवाज को दबाना एक जीवंत लोकतंत्र में यह अस्वीकार्य है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios