Asianet News Hindi

चीन से राजीव गांधी फाउंडेशन को मोटी रकम मिली है...जेपी नड्डा ने कहा, कांग्रेस ने देश को बदनाम किया

मध्य प्रदेश में वर्चुअल जन संवाद रैली के दौरान भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, जब-जब देश संकट में आया, तब चाहे हम जनसंघ हों या भाजपा, हमेशा देश के साथ खड़े रहे। लेकिन जब देश संकट में आया, तब कांग्रेस ने सिर्फ देश को बदनाम करने का काम किया है। 

JP Nadda said that Congress has always put the country in crisis kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 25, 2020, 5:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश में वर्चुअल जन संवाद रैली के दौरान भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, जब-जब देश संकट में आया, तब चाहे हम जनसंघ हों या भाजपा, हमेशा देश के साथ खड़े रहे। लेकिन जब देश संकट में आया, तब कांग्रेस ने सिर्फ देश को बदनाम करने का काम किया है। 

- जेपी नड्डा ने कहा, राजनीति में बोल्ड फैसला लेना और सही फैसले के साथ खड़ा होना, इसके लिए बहुत बड़ा जिगरा चाहिए होता है और वो जिगरा ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने दिखाया है। 

"चीन से राजीव गांधी फाउंडेशन को मोटी रकम मिली है"

नड्डा ने कहा, 2017 दोकलम गतिरोध के दौरान राहुल गांधी गुप्त रूप से भारत में चीन के राजदूत के साथ दिल्ली में वार्ता कर रहे थे। आज गलवान घाटी को लेकर भी कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि चीन से राजीव गांधी फाउंडेशन को मोटी रकम मिली है।

"गलवान मामले पर कांग्रेस राजनीति कर रही है"

उन्होंने कहा, गलवान घाटी में हुई घटना पर कांग्रेस ने राजनीति की है। ये वहीं कांग्रेस है, जब 2017 के अगस्त में चीन और भारत का विवाद चल रहा था, उस समय राहुल गांधी चीन के राजदूत के साथ गुपचुप मुलाकात कर रहे थे। गलवान घाटी मामले में सभी राजनीतिक दलों ने कहा कि मोदी जी देश के लिए हम सब एक साथ खड़े हैं। आप आगे बढ़ें। सिर्फ एक परिवार ने उनकी नीयत और नीति पर प्रश्न खड़े करने शुरू किए। 

- जेपी नड्डा ने कहा, यह परिवार विपक्ष नहीं हो सकता है। 3 हजार यूएस डॉलर लेने वाले मुखर नहीं हो सकते हैं। ये अपने स्वार्थ के जाल में स्वंय उलझे हुए हैं। राजीव गांधी फाउंडेशन को चाइना ने जो फंडिंग की है, इस पर देश जवाब चाहता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios