Asianet News Hindi

कमलेश तिवारी की पत्नी को बनाया गया हिंदू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष, 8 दिन बाद लिया गया फैसला

तिवारी की हत्या के बाद से उनका परिवार लगातार आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार से मुआवजे की मांग कर रही है। 

Kamlesh Tiwari wife Kiran Tiwari wife declared the new party president Hindu Samaj Party resident
Author
Lucknow, First Published Oct 26, 2019, 11:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. कमलेश तिवारी की पत्नी को हिंदू समाज पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया है। इसके लिए बकायदा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर घोषणा की गई है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरन तिवारी को पार्टी का अध्यक्ष चुना गया है। किरन तिवारी अब इस पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेंगी।

बता दें कि कमलेश तिवारी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष थे जिनके समर्थकों ने उनकी पत्नी अध्यक्ष बनाए जाने का फैसला लिया। तिवारी की हत्या के बाद से उनका परिवार लगातार आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहा है। उत्तर प्रदेश सरकार से मुआवजे की मांग कर रही है। 

बता दें कि कमलेश तिवारी की शुक्रवार 18 अक्टूबर को लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के मुख्यालय में घुसकर हत्या कर दी गई थी। एक दिन पहले ही कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल दो लोगों में से किसी एक की सूचना देने वाले को 2.50 लाख रुपये का नगद इनाम दिए जाने की घोषणा की गई थी। अगर यह सूचना दोनों के लिए होगी तो राशि 5 लाख रुपये हो जाएगी। यह ऐलान उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी की ओर से किया गया था। 

लखनऊ में हुई थी हत्या

दो भगवा कपड़े पहने बदमाश हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर नेता से मिलने उनके कार्यालय आए थे। डिब्बे में रिवॉल्वर और चाकू छिपाकर लाए थे। आरोपियों ने नेता साथ बातचीत के दौरान चाय पी और इस बीच उनपर हमला कर दिया। आरोपियों ने 13 बार चाकू से हमला किया। इसके बाद उनका गला रेत दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios