Asianet News Hindi

जया बच्चन के बयान पर कंगना का पलटवार, अगर अभिषेक फांसी से झूलते पाए जाते, तो क्या आप यही कहतीं

सुशांत सिंह राजपूत, ड्रग्स और कंगना रनौत को लेकर सोशल मीडिया से सड़कों तक जारी मंगलवार को संसद पहुंच गई। जया बच्चन ने किसी का नाम लिए बिना कहा, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है, वे अब इसे गटर बुला रहे हैं। मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं।

kangana ranaut and bjp mp Ravi kishan reactions on jaya bachchan rajya sabha speech over drugs KPP
Author
New Delhi, First Published Sep 15, 2020, 12:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत, ड्रग्स और कंगना रनौत को लेकर सोशल मीडिया से सड़कों तक जारी मंगलवार को संसद पहुंच गई। जया बच्चन ने किसी का नाम लिए बिना कहा, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है, वे अब इसे गटर बुला रहे हैं। मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं। दरअसल, कंगना ने अपने बयान में फिल्म इंडस्ट्री को गटर बताया था। अब जया के बयान पर कंगना ने पलटवार किया है।

कंगना ने ट्वीट किया, ''अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग्स दिया जाता। उसका शोषण किया जाता, तो क्या आप यही कहतीं। क्या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते करते एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते। थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।"
 


क्या है पूरा मामला?
कंगना लगातर ड्रग्स मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साध रही हैं। इस मुद्दे को गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने लोकसभा में उठाया था। उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में कई लोगों को नशे की लत है। एनसीबी ने इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी अच्छा काम कर रही है। 

जया ने बिना नाम लिए साधा रवि किशन और कंगना पर निशाना
जया बच्चन ने राज्यसभा में यह मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा, कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद (रवि किशन) ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।'

रवि किशन ने दिया जवाब
रवि किशन ने जया बच्चन के जवाब में कहा, मुझे ऐसी उम्मीद नहीं थी। मुझे लगता था कि जया बच्चन मेरा समर्थन करेंगी। इंडस्ट्री में सभी लोग ड्रग्स नहीं लेते। लेकिन जो लेते हैं, उनकी साजिश दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री को करने की है। जब जया जी और मैं इस इंडस्ट्री से जुड़ा था, तब ये समस्या नहीं थी। लेकिन अब हमें इस इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios