Asianet News Hindi

कंगना को सुरक्षा: महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने जाहिर किया दुख, हिमाचल के सीएम ने बताया, क्यों मिली सिक्योरिटी

सुशांत सिंह राजपूत केस पर कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। गृह मंत्रालय ने कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। सरकार के इस फैसले के बाद एक बार फिर से वाद-विवाद तेज हो गया है। जहां एक तरफ महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इसे आश्चर्यकारक और दुखकारक बताया, वहीं हिमाचल प्रदेश के सीएम ने इसपर खुशी जाहिर की।  

Kangana Ranaut was given Y category protection in Sushant Singh Rajput case kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 7, 2020, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली/मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस पर कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। गृह मंत्रालय ने कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। सरकार के इस फैसले के बाद एक बार फिर से वाद-विवाद तेज हो गया है। जहां एक तरफ महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इसे आश्चर्यकारक और दुखकारक बताया, वहीं हिमाचल प्रदेश के सीएम ने इसपर खुशी जाहिर की।  

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी का छापा

जहां एक तरफ कंगना को सुरक्षा मिली, वहीं दूसरी तरफ बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर छापा मारा है। कंगना ने ट्वीट पर बीएमसी की रेड की जानकारी दी। उन्होंने कहा, ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है। इसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

'कंगना के पिता ने पत्र लिख बेटी के लिए चिंता जाहिर की'

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा, कंगना रनौत हिमाचल की बेटी हैं और फिल्म जगत में उन्होंने देश में बहुत नाम कमाया है। उनके पिताजी की ओर से पत्र आया जिसमें उन्होंने जिक्र किया कि बेटी की सुरक्षा को लेकर हम चिंतित हैं। हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से पुलिस की एक टीम उनके निवास मनाली भेजी है।

कंगना के निवास पर पहुंचेगी सीआरपीएफ की टीम

जयराम ठाकुर ने कहा, ये मामला जब गृह मंत्रालय के पास पहुंचा तो उन्होंने भी धमकी का आंकलन किया। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि केंद्र ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 11 लोगों की CRPF की टीम भेजी, वो मनाली में उनके निवास पर पहुंच जाएगी। टीम आज से तैनात हो जाएगी। 

'कंगना को Y क्षेणी की सुरक्षा देना आश्चर्यकारक और दुखकारक'

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहा, मुंबई या महाराष्ट्र जो भी उसका अपमान करता है, ऐसे व्यक्ति को केंद्र शासन 'Y' प्लस की सुविधा देता है ये बहुत ही आश्चर्यकारक और दुखकारक है। महाराष्ट्र कोई राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, शिवसेना और कांग्रेस का ही नहीं है भाजपा का भी है पूरी जनता का है। 

'कंगना को महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं'

महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा, जिसको(कंगना रनौत) महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं, उसको बीजेपी अगर देशभक्ती का सर्टिफिकेट देती है और उसे 'Y' सुरक्षा प्रदान करती है। तो इसका मतलब बीजेपी और केंद्र सरकार महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं करने वालों का साथ दे रही है। 

सुरक्षा मिलने पर कंगना ने क्या कहा?

ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूं वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios