Asianet News Hindi

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के सफल नेतृत्व में पार्टी पंचायत से लेकर संसद तक जीती

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने ग्राम पंचायत चुनावों में 60% से अधिक भाजपा समर्थित प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, पीएम मोदी के प्रयासों का ही फल था कि देश में किसानों की आय दुगुनी हो पाई। 
 

Karnataka CM said that the party won from panchayat to parliament under the successful leadership of PM Modi kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 31, 2020, 8:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने ग्राम पंचायत चुनावों में 60% से अधिक भाजपा समर्थित प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, पीएम मोदी के प्रयासों का ही फल था कि देश में किसानों की आय दुगुनी हो पाई। 

जीत के लिए पीएम मोदी का किया धन्यवाद
मुख्यमंत्री ने कहा, ग्राम पंचायती चुनावों में भाजपा समर्थित प्रत्याशियों की अभूतपूर्व सफलता इस बात का प्रतीक है कि लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और भाजपा के ग्राम विकास एवं अंत्योदय योजना पर अपना संपूर्ण विश्वास प्रदर्शित किया।

 

साल के आखिरी दिन बीएस येदियुरप्पा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, एपीएमसी अधिनियम (एक्ट) में किसानों को अधिक विपणन के अवसर पैदा करने के लिए संशोधन किए गए हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को घबराने की कोई जरूरत नहीं है और उन्हें इस बात के लिए पुन: आश्वस्त किया कि एमएसपी प्रणाली जारी रखी जाएगी।

विपक्ष पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया
उन्होंने कहा कि भारतीय कृषि को वैश्विक रूप से प्रतियोगी बनाने की लिए कुछ पुराने नियमों एवं कानूनों में सख्त सुधार होने की बहुत आवश्यकता है। इसीलिए प्रधानमंत्री ने ऐसे नियमों में बदलाव करने के लिए आवश्यक जरूरी कदम उठाए हैं।

बीएस येदियुरप्पा ने विपक्षी नेताओं पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया और कहा कि वह सरकार की अनावश्यक आलोचना करके विकास के मार्ग में बाधा पैदा कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios