Asianet News Hindi

मां को जबरदस्ती शराब पिलाई, फिर बलात्कार किया, कुछ देर बाद हत्या भी कर दी

कर्नाटक में एक 21 साल के एक व्यक्ति को अपनी मां के साथ बलात्कार और फिर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वनाहल्ली के निवासी शिवप्पा ने पुलिस के साथ अपराध कबूला, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। 

Karnataka the son forced his mother to drink alcohol and then murdered her kpn
Author
New Delhi, First Published Nov 16, 2020, 1:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कर्नाटक में एक 21 साल के एक व्यक्ति को अपनी मां के साथ बलात्कार और फिर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वनाहल्ली के निवासी शिवप्पा ने पुलिस के साथ अपराध कबूला, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। 

मां की हत्या क्यों की?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो साल पिता के गुजर जाने के बाद शिवप्पा इस बात से नाराज था कि उनकी मां का अन्य पुरुष के साथ अफेयर चल रहा था। शिवप्पा ने कई बार इसका विरोध किया।

कई बार मां को दी चेतावनी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवप्पा ने कई बार अपनी मां को चेतावनी भी दी थी। 13 नवंबर को शिवप्पा नशे में था। यहां तक कि उसने अपनी मां को भी जबरदस्ती शराब पिलाई। अपनी मां को उनके रिश्तेदार के घर ले जाने के बाद बाहर ले गया। 

रास्ते में बलात्कार किया फिर हत्या
रिश्तेदारों से मिलवाने के बहाने शिवप्पा मां को बाहर ले गया। फिर रास्ते में उनके साथ बलात्कार किया और फिर उनकी हत्या कर दी। शिवप्पा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios