Asianet News HindiAsianet News Hindi

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की आशंका, थलसेना और वायुसेना हाई अलर्ट पर

पाकिस्तान लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश करता रहता है। उसकी ओर से जुलाई महीने के दौरान कुल 272 संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा चुका है।

Kashmir Pakistan ceasefire violation At loc And 4 pakistani Ranggers killed in Firing
Author
Srinagar, First Published Aug 16, 2019, 9:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले की आशंका के चलते थलसेना, वायुसेना और सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक, पाकिस्तान घाटी में अशांति फैलाने की कोशिश में लगा हुआ है। पाक समर्थित आतंकी संगठन राज्य में हमला करने की कोशिश में हैं।

कश्मीर पर भारत सरकार के फैसले के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान की सेना भी युद्ध की धमकी दे रही है। इसके अलावा सीमापार से लगातार सीजफायर उल्लंघन कर रही है। पाकिस्तान की ओर से स्वतंत्रता दिवस से लगातार LOC पर फायरिंग की जा रही है। गुरुवार को कई घंटो तक कश्मीर के उरी, रौजौरी और केजी सेक्टर में तेज गोलीबारी हुई।

लगातार घुसपैठ की कोशिश
पाकिस्तान की सेना द्वारा फायरिंग की आड़ में आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, भारतीय सेना भी इसका जवाब दे रही है। जवाबी फायरिंग में पाकिस्तान के 4 सैनिक ढेर हो गए। यहां तक की पाकिस्तान के कई बंकर भी तबाह हो गए।

 3 अगस्त को 7 बैट कमांडो को किया था ढेर
जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 3 अगस्त को पाकिस्तान की बॉडर एक्शन टीम (बैट) द्वारा की जा रही घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। इस दौरान सेना ने 5 से 7 पाकिस्तानी बैट कमांडो और आतंकियों को ढेर कर दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios